'सालार' से बाहुबली प्रभास का एक्शन अवतार हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- बॉक्स ऑफिस के मॉन्स्टर की वापसी

प्रभास स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सालार' जो प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, विजय किरागंदूर निर्मित, 28 सितंबर, 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है.

'सालार' से बाहुबली प्रभास का एक्शन अवतार हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- बॉक्स ऑफिस के मॉन्स्टर की वापसी

प्रभास की फिल्म सालार की रिलीज डेट आई सामने

नई दिल्ली :

प्रभास स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सालार' जो प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, विजय किरागंदूर निर्मित, 28 सितंबर, 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस हाई-वोल्टेज एक्शन फिल्म में फैन्स प्रभास को उनके सबसे क्रूर, सबसे रॉ और सबसे बड़े अवतार में देखेंगे. स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर निर्माताओं ने प्रभास की फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है. सालार एक बड़ी आउट एंड आउट मास एक्शन और एडवेंचर से भरी फिल्म है जिसे भारत, यूरोप, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका जैसे कई देशों में शूट किया गया है.

सालार का पहला शेड्यूल पहले ही पूरा हो चुका है और प्रभास जल्द ही अपना पूरा ध्यान फिल्म के लास्ट शेड्यूल को पूरा करने में लगा देंगे. जबकि पूरी टीम फिल्म को अच्छी तरह से एक्जीक्यूट करने के अपने प्रयास के साथ व्यापक रूप से काम कर रही है, वहीं बाकी लोग फिल्म के वीएफएक्स पर काम कर रहे  हैं, जिसके लिए निर्माताओं ने एक विदेशी स्टूडियो हायर किया है.

सालार अपने आप में एक बड़ी फिल्म है और इसे केजीएफ जैसी सुपरहिट फ्रेंचाइजी बनाने वाले प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन दिखाई देंगी और ये फिल्म पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है. फिल्म में बहुमुखी अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, इसके अलावा जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी भी प्रमुख भूमिका में हैं. इस बीच यह बात भी सामने आई है कि होम्बेल फिल्म सालार को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और इसका बजट 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का है. इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद फैन्स प्रभास को बॉक्स ऑफिस का मॉन्स्टर की वापसी बता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: स्वतंत्रता दिवस से पहले शाहरुख खान के घर मन्नत पर फहराता दिखा तिरंगा