पूजा भट्ट ने आइने में खुद को निहारते हुए शेयर की Photo, बोलीं- ये भी आपको खुद को नहीं दिखाएगा, जबतक...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह शीशे में खुद को देख सजती संवरती हुई दिखाई दे रही हैं.

पूजा भट्ट ने आइने में खुद को निहारते हुए शेयर की Photo, बोलीं- ये भी आपको खुद को नहीं दिखाएगा, जबतक...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने खुद को निहारते हुए शेयर की फोटो

खास बातें

  • पूजा भट्ट ने खुद को निहारते हुए शेयर की फोटो
  • फोटो शेयर कर बोलीं- एक आइना भी आपको खुद को नहीं दिखायेगा
  • पूजा भट्ट की तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) हाल ही में 'बॉम्बे बेगम्स' में नजर आई हैं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को तो काफी पसंद किया गया, लेकिन एनसीपीआर की तरफ से सीरीज पर सवाल खड़े किये गए. काम से इतर पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में पूजा भट्ट की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह शीशे में खुद को देख सजती संवरती हुई दिखाई दे रही हैं. 

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की यह तस्वीर 'बॉम्बे बेगम' से जुड़ी हुई है, जिसमें वह ब्लैक साड़ी पहने शीशे में खुद को निहारती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा, "यहां तक कि एक आइना भी आपको खुद को नहीं दिखा सकता, जब तक आप अपने आप को देखना न चाहें." एक्ट्रेस की इस फोटो में उनका स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है. इस फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर पूजा भट्ट की तारीफें भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की हाल ही में रिलीज हुई सीरीज बॉम्बे बेगम उन महिलाओं की कहानी है जो अपने ही दुनिया में कुछ अलग प्राप्त करना चाहती हैं. हालांकि, इस सीरीज पर सवाल खड़ा करते हुए एनसीपीआर ने नेटफ्लिक्स से इसपर रोक लगाने की मांग की थी. साथ ही नेटफ्लिक्स को नोटिस देकर यह भी कहा था कि इसमें बच्चों को गलत तरीके से दिखाया गया है. इससे इतर पूजा भट्ट के करियर की बात करें तो बीते साल वह सड़क 2 में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और एक्टर संजय दत्त मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे.