Sadak 2 की शूटिंग केआखिरी दिन पूजा भट्ट ने फिल्म के क्रू मेंबर को खास अंदाज में कहा- थैंक्यू, Photo हुई वायरल

'सड़क-2' रिलीज से दो दिन पहले पूजा भट्ट ने अपने क्रू मेंबर का शुक्रिया अदा करते हुए एक फोटो शेयर किया जिसमें फिल्म के स्टार, डॉयरेक्टर और पूरा क्रू नजर आ रहा है.

Sadak 2 की शूटिंग केआखिरी दिन पूजा भट्ट ने फिल्म के क्रू मेंबर को खास अंदाज में कहा- थैंक्यू, Photo हुई वायरल

सड़क 2 ( Sadak 2) के सेट पर आखिरी दिन पूजा भट्ट( Pooja Bhatt)

खास बातें

  • पूजा भट्ट ने शेयर किया फिल्म के क्रू मेबर के साथ प्यारी सी फोटो
  • सड़क 2 की शूटिंग के आखिरी दिन पूजा भट्ट ने शेयर की फोटो
  • पूजा भट्ट ने फिल्म के क्रू मेबर को खास अंदाज में कहा- थैंक्यू
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), पूजा भट्ट (Puja Bhatt) स्टारर सड़क 2 (Sadak 2) डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है. रिलीज से दो दिन पहले पूजा भट्ट ने अपने क्रू मेंबर का शुक्रिया अदा करते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें फिल्म के स्टार, डॉयरेक्टर और पूरा क्रू नजर आ रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा- शूटिंग का आखिरी दिन.

n7ticbuo

पूजा भट्ट आगे लिखती हैं कि इस फोटो में शामिल सभी लोगों ने फिल्म को बनाने में मदद की. फोटो में निर्देशक महेश भट्ट बेटी आलिया भट्ट के साथ खड़े हैं वहीं संजय दत्त और अदित्य रॉय कपूर एक साथ खड़े हैं सिर्फ इतना ही नहीं चारों तरफ लोग घिर हुए हैं और पूजा भट्ट सबसे आगे खड़ी हैं. कैप्शन में लिखा है- इन लोगों के बिना यह फिल्म बनाना बिल्कुल मुश्किल था. ये हैं हमारी फिल्म के असली चैंप्स.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में इन सब के अलावा जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे. इस फिल्म से महेश भट्ट 21 साल बाद परदे पर बतौर निर्देशक वापसी करने जा रहे हैं. उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म 'कारतूस' थी जो 1999 में रिलीज हुई थी. महेश भट्ट इससे पहले अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को लेकर 1991 में फिल्म 'सड़क' बना चुके हैं. जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थी और इन दोनों के किरदार को लोगों का काफी प्यार मिला था