विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

आलिया भट्ट को लोगों ने कहा पूजा भट्ट की बेटी तो भड़की एक्ट्रेस, कहा- बहन, बेटी या भाभी के बारे में बात...

अपनी बहन आलिया भट्ट संग रिश्तों को लेकर उड़ रही अफवाहों पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि यहां बहन, बेटी और भाभी के नाम पर बहुत बातें बनती ही हैं.

आलिया भट्ट को लोगों ने कहा पूजा भट्ट की बेटी तो भड़की एक्ट्रेस, कहा- बहन, बेटी या भाभी के बारे में बात...
पूजा भट्ट ने दिया आलिया भट्ट को उनकी बेटी कहने वालों का करारा जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपने बिंदास और बेबाक अंदाज़ के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही मे वो बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनी थीं और यहां भी उनके काफी जलवे थे. पूजा भट्ट का नाम कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी के साथ जुड़ चुका है. हाल ही में पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग तस्वीर को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. एक बार पूजा भट्ट ने अपनी बहन आलिया भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर उड़ने वाली अफवाह पर रिएक्ट किया है. दरअसल पूजा भट्ट ने उस अफवाह पर करारा जवाब दिया है, जिसमें दावा किया गया था कि आलिया भट्ट उनकी बेटी हैं.

पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान इन अफवाहों को बेवकूफाना बताया है. पूजा ने कहा कि ऐसी अफवाह पूरी तरह बेवकूफी भरी हैं और वो इन पर हंसती भी नहीं हैं. आपको बता दें कि पूजा भट्ट और आलिया भट्ट दोनों ही महेश भट्ट की बेटियां है. पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी हैं और आलिया भट्ट महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी हैं.

आलिया की मां होने की अफवाहों पर पूजा भट्ट ने कही ये बात  

इन अफवाहों पर हालांकि पूजा और आलिया दोनों ही कभी ध्यान नहीं देती हैं लेकिन जब इस बारे में बात उठी तो पूजा ने कहा कि किसी की भी बहन, बेटी या भाभी के बारे में बात करना हमारे देश में आम बात है. क्या आप इस बात पर किसी की गरिमा को ध्यान में रखकर बयान दे सकते हैं. ये बिल्कुल ही बकवास है. पूजा जब बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनी थीं तब उनकी बहन आलिया ने उनका काफी सपोर्ट किया था. इस दौरान आलिया कई प्रोग्राम्स में पूजा की तारीफ करते हुए नजर आईं थीं.  आपको बता दें कि पूजा भट्ट बिग बॉस OTT के टॉप 5 तक पहुंची थीं और इसके बाद से लोग उन्हें बॉस लेडी कहने लगे थे.

पिता संग रिश्ते पर भी दिया था रिएक्शन  

आपको बता दें कि पूजा इससे पहले भी कई तरह की अफवाहों का खंडन कर चुकी हैं. इससे पहले पिता महेश भट्ट संग एक लिप लॉक  की वायरल तस्वीर पर भी काफी अफवाह उड़ी थी. तब पूजा ने कहा था कि वो एक मोमेंट था जो बेहद प्यारे ढंग से कैप्चर हुआ था, लेकिन जो लोग बाप और बेटी के रिश्ते को गंदी नजर से देखते हैं, वो कुछ भी कह सकते हैं. पूजा और आलिया दोनों ही अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड से जुड़ी हैं. दोनों ही बहनों ने ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं और एक परिवार के तौर पर ये दोनों काफी अच्छा रिश्ता बनाए रखने में कामयाब हुई हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रजनीकांत, सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ 90s की एक्ट्रेस नगमा ने किया था काम, आज बदल चुका है पूरा लुक
आलिया भट्ट को लोगों ने कहा पूजा भट्ट की बेटी तो भड़की एक्ट्रेस, कहा- बहन, बेटी या भाभी के बारे में बात...
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Next Article
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;