ड्रग्‍स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिलते ही समीर वानखेड़े पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- कहां हैं वो ?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्‍स मामले में बड़ी राहत मिली है. उन्हें इस पूरे मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी ने क्लीन चिट दे दी है.

ड्रग्‍स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिलते ही समीर वानखेड़े पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- कहां हैं वो ?

आर्यन खान, पूजा भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्‍स मामले में बड़ी राहत मिली है. उन्हें इस पूरे मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी ने क्लीन चिट दे दी है. पिछले साल अक्टूबर में आर्यन खान का नाम कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्‍स केस में आया था. आर्यन के साथ उनके तीन दोस्तों को भी एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद शाहरुख खान के बेटे को कुछ दिनों के लिए जेल में भी रहना पड़ा था. वहीं इस पूरे में मामले में समीर वानखेड़े की भूमिका पर कई लोगों ने सवाल उठाए रहे हैं. 

ऐसे में अब आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही समीर वानखेड़े की जमकर आलोचना की भी है. पूजा भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर समीर वानखेड़े को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, 'समीर कौन? सॉरी, कहां? आह! शायद वह खुद को सही और प्रचार से दूर रहने वाला अफसर सिद्ध करने में कहीं और व्यस्त हैं? आखिरकार इतनी गंदगी जो है साफ करने के लिए. और उन सभी में से सबसे कम भ्रष्ट से बेहतर कौन समाज को सभी बुराई और सड़ांध से मुक्ति दिला सकता है. सिर्फ इस बार, किसी भी सेल्फी की अनुमति नहीं है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस और आर्यन खान के चाहने वाले ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शुक्रवार को एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्‍स मामले में चार्जशीट फाइल की है जिसमें आर्यन तथा पांच अन्‍य को क्‍लीन चिट दी गई है, इनके नाम चार्जशीट में नहीं हैं. दिल्ली एनसीबी हेडक्वार्टर के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान समेत 6 लोग चार्जशीट का हिस्सा नही हैं यानी आर्यन को एनसीबी ने क्‍लीन चिट दे दी है. आर्यन के खिलाफ एसआईटी को ठोस सबूत नहीं मिले. सुबूत न होने की वजह से जिन लोगों के नाम चार्जशीट में शामिल नहीं हैं, उनके आर्यन खान के अलावा अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर साइगन, भास्‍कर रोड़ा और मानव सिंघल शामिल हैं.