Bigg Boss OTT 2: टॉप-5 से बाहर हुईं पूजा भट्ट, हाथ से निकली ट्रॉफी

पूजा भट्ट सबसे पहले टॉप-5 से बाहर हुईं. बाहर उनके पापा और सलमान खान ने वेलकम किया.

Bigg Boss OTT 2: टॉप-5 से बाहर हुईं पूजा भट्ट, हाथ से निकली ट्रॉफी

सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान ने बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में अपनी लाइफ से जुड़ा एक किस्सा सुनाया. इस किस्से का जिक्र पूजा भट्ट से बातचीत करते हुए आया. दरअसल बिग बॉस के घर के बाथरूम की सफाई को लेकर पूजा की तारीफ हो रही थी. इस दौरान पूजा सलमान से कहती हैं, मैंने सुना है कि आपने भी इस घर में आकर सफाई की है. इस पर सलमान कहते हैं, जी हां मैंने भी वहां सफाई की है और पता नहीं वहां से क्या क्या निकाला है...वैसे मैं ऐसा पहले भी कर चुका हूं...हम बोर्डिंग स्कूल में थे और सीनियर्स के लिए ये सब काम करते थे...और सही बताऊं तो उनकी हालत इन वॉशरूम से खराब होती थी. ये कहते हुए सलमान कहते हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता.

थोड़ी देर पूजा के साथ बातचीत हुई...शो की फाइनलिस्ट बेबिका के साथ उनकी परफॉर्मेंस हुई और इसके बाद वो एविक्ट हो गईं. मतलब है कि पूजा टॉप-5 से आउट होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं. उनकी एग्जिट के बाद अभिषेक मलहान शो ने शो में एंट्री ली. उन्हें देखकर सभी काफी एक्साइटेड हो गए.

कृष्णा ने मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा इस फिनाले नाइट में जैकी श्रॉफ बनकर आए थे. उन्होंने अपनी कॉमेडी से ऐसा तड़का लगाया कि हर कोई हंस-हंस कर लोटपोट हो गया. कृष्णा स्टेज पर पूजा भट्ट के साथ फ्लर्ट करते नजर आए. इसके अलावा कृष्णा ने पूजा भट्ट के फोन वाले किस्से पर भी बात की. उन्होंने बताया कि किस तरह फोटोशॉप की मदद से पूजा के बारे में फेक न्यूज वायरल की गई.