अलाया फर्नीचरवाला की सैफ अली खान के साथ फोटो हुई वायरल तो मम्मी पूजा बेदी ने कही ये बात

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बिटिया अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) नजर आई थीं. दोनों की फोटो हुई वायरल तो पूजा बेटी ने कही ये बात.

अलाया फर्नीचरवाला की सैफ अली खान के साथ फोटो हुई वायरल तो मम्मी पूजा बेदी ने कही ये बात

अलाया (Alaia) और सैफ (Saif) को लेकर पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सैफ के साथ फिल्म कर रही हैं अलाया
  • 'जवानी जानेमन' है फिल्म
  • पूजा बेदी ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बिटिया अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) नजर आई थीं. अलाया (Alaia Furniturewalla) और सैफ अली खान की टीम इंडिया को चीयर करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. भारत और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड मैनचेस्टर में खेले गए मैच के दौरान सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए थे. सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला की ये फोटो जमकर वायरल भी हुई थी. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने सैफ और अलाया की फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखी है, और यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अपनी बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर ट्वीट किया और लिखाः 'लंदन में विश्व कप मैच के दौरान सैफ अली खान के साथ मेरी बेटी अलाया. अलाया की डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए शानदार शुरुआत. सैफ अलाया के पिता का रोल निभा रहे हैं और ये फोटो फादर्स डे के दिन खींची गई है. खूबसूरत नई शुरुआत के लिए बेस्ट ऑफ लक.'

हार के बाद पाकिस्तानी फैन के आंसू पोंछते नजर आए रणवीर सिंह, Video हुआ वायरल

अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' में उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं. सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला की 'जवानी जानेमन' तो नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं.  इस फिल्म को सैफ अली खान भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com