पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया रिएक्ट, तो प्रधानमंत्री ने Tweet कर यूं दिया जवाब...

5 अप्रैल को रात 9 बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग करने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने दीया जलाने की अपील की थी, इस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब रिएक्ट किया था. अब पीएम सबका जवाब दे रहे हैं.

पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया रिएक्ट, तो प्रधानमंत्री ने Tweet कर यूं दिया जवाब...

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के ट्वीट का दिया जवाब

खास बातें

  • पीएम मोदी ने की दीया जलाने की अपील
  • बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने किया रिएक्ट
  • अब पीएम ने ट्वीट का दिया जवाब
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दो दिन पहले कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर देशवासियों को एक वीडियो मैसेज दिया था. उन्होंने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड गलियारों से खूब रिएक्शन आए थे. लगातार सेलेब्स रविवार रात को 9 बजे लोगों को उनके घरों में मोमबत्ती जलाने की सलाह दे रहे हैं. सेलेब्रिटीज के इस सहयोग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Twitter) ने रिएक्ट किया है. उन्होंने ज्यादातर सेलेब्स का साथ देने के लिए शुक्रियादा किया है.


प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने कविता के जरिए दीया और मोबत्ती जलाने की सलाह दी थी. इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'प्रेरक और उत्साहवर्धक.' वहीं, मिस्टर इंडिया के डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) के ट्वीट का जवाब देते हुए नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लिखा, "भारत कोविड 19 को हराने के लिए एकजुट है और यह एकता कल शाम को प्रकट होगी." पीएम मोदी ने एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के ट्वीट का भी जवाब दिया है. 



वहीं, बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो मैसेज में कहा था कि इस तरह हम दिखाएंगे कि पूरा देश एक है और कोई भी अकेला नहीं है. पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि किसी को घर से बाहर नहीं आना है, और सोशल डिस्टेंसिंग को कायम रखना है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में ये संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं,  कोई भी अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com