पीएम मोदी के बाद ट्विंकल खन्ना ने भी आंखों पर चश्मा लगाकर की साधना, बोलीं- वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चुनाव प्रचार से फुरसत पाने के बाद केदारनाथ धाम के दर्शन किए और वहां उनकी गुफा के अंदर साधना करते हुए फोटो वायरल भी हुई. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने साधना को लेकर चुटकी ली है.

पीएम मोदी के बाद ट्विंकल खन्ना ने भी आंखों पर चश्मा लगाकर की साधना, बोलीं- वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब...

ट्विंकल खन्ना ने पीएम नरेंद्र मोदी पर यूं ली चुटकी

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना की फोटो हुई वायरल
  • साधना करते हुए पोस्ट की फोटो
  • पीएम नरेंद्र मोदी पर ली चुटकी
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चुनाव प्रचार से फुरसत पाने के बाद केदारनाथ धाम के दर्शन किए और वहां उनकी गुफा के अंदर साधना करते हुए फोटो जमकर वायरल भी हुई. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां लूटीं और बॉलीवुड से इसे लेकर जोरदार रिएक्शन भी आए. बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने साधना को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर चुटकी ली है और मेडिटेशन करते हुए अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है. वैसे भी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर चुटकी लेने का कोई भी मौका छोड़ती नहीं हैं. 

Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी पर इस बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- दिन में ख्वाब देखने दो बुरा...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की साधना की फोटो का मुकाबला करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इस फोटो के साथ लिखा हैः 'दोस्तों कृपया साइन अप करें- पिछले कुछ दिनों में बहुत सारी आध्यात्मिक इमेजेस देखने के बाद मैं अब 'मेडिटेशन फोटोग्राफी- पोजेज ऐंड एंगल्स' नाम से वर्कशॉप शुरू करने जा रही हूं. मुझे लग रहा है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद यह अगली बड़ी चीज होने जा रही है.'

De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म की तीसरे दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अकसर इस तरह के तंज सोशल मीडिया पर कसती रहती हैं. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का एक गैर राजनैतिक इंटरव्यू भी किया था और इसमे भी पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विंकल खन्ना के इस तरह उन पर तंज कसने का जिक्र किया था. ट्विंकल खन्ना ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हल्के-फुल्के अंदाज में चुटकी ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...