2.0 Audio Launch: आसमान की ऊंचाई से उतरा पोस्‍टर, अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री

जितने बजट में कई फिल्‍में बन जाती हैं, उतना पैसा सिर्फ इस फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर खर्च किय गया है. जानकारी के अनुसार इस ग्रैंड इवेंट पर कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया है.

2.0 Audio Launch: आसमान की ऊंचाई से उतरा पोस्‍टर, अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री

नई दिल्‍ली:

सुपरस्‍टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की मेगा बजट फिल्म '2.0' का दुबई में कुछ ऐसा ग्रैंड म्‍यूजिक लॉन्‍च हुआ कि बस सब देखते ही रह गए. आसमान की ऊंचाई से फिल्‍म का पोस्‍टर लेकर कूदने से लेकर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ए आर रेहमान की लाइव परर्फोमेंस तक यहां सब कुछ ऐसा जबरदस्‍त था कि सब देखते  रह गए. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में आयोजित हुए इस म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, ए आर रहमान समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद थी. थलाइवा की एंट्री इस इवेंट में कुछ ऐसी की थी कि सब देखते रह गए. बॉलीवुड के जानेमाने फिल्‍ममेकर और होस्‍ट करण जौहर इस म्‍यूजिक लॉन्‍च इवेंट को होस्‍ट करते नजर आए. वहीं उनका मंच पर साथ दिया 'बाहुबली' के भल्‍लालदेव यानी एक्‍टर राणा दग्गबुती ने.  

यह भी पढ़ें: रजनीकांत ने की ‘मर्सल’ की तारीफ, कहा- इस फिल्म ने महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है
 

   
यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन से इश्क फरमाने के बाद अब इस हीरोइन के दीवाने बने रजनीकांत
   
शुक्रवार को दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा में हुए इस इवेंट से पहले म्यूजिक लॉन्च का पोस्टर स्काई डाइविंग के जरि‍ए लॉन्च किया गया. बता दें कि जितने बजट में कई फिल्‍में बन जाती हैं, उतना पैसा सिर्फ इस फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर खर्च किय गया है. जानकारी के अनुसार इस ग्रैंड इवेंट पर कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया है. अपने फेवरेट सुपरस्‍टारों से मिलने के लिए फैन्स भी बड़ी तादाद में पहुंचे.
 
बता दें कि इस फिल्म का कुल बजट 400 करोड़ का है. इतने भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है. इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आए हैं. इस फिल्म की खासियत ये है कि इसे 3डी में शूट किया गया है. फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है जिन्‍होंने इस इवेंट में लाइव परर्फोमेंस दिया. इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया है.

VIDEO: रजनीकांत से मिलीं पूनम महाजन



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com