विज्ञापन

पवन कल्याण को अल्लू अर्जुन ने दी बधाई, देखें एक्टर की 5 सुपरहिट फिल्में, देख सकते हैं फ्री

तेलुगु सुपरस्टार पवन कलयाण आंध्र प्रदेश की ईस्ट गोदावरी जिले की पिठापुरम सीट से विजय हासिल कर ली है, जिस पर अल्लू अर्जुन ने बधाई दी है. लेकिन हम आपको उनकी 5 सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट देने वाले हैं.

पवन कल्याण को अल्लू अर्जुन ने दी बधाई, देखें एक्टर की 5 सुपरहिट फिल्में, देख सकते हैं फ्री
तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण की 5 सुपरहिट फिल्में देखी क्या
नई दिल्ली:

तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण इन दिनों चुनावी रंग में रंगे हुए हैं. आंध्र प्रदेश की ईस्ट गोदावरी जिले की पिठापुरम सीट से चुनावी मैदान में हैं, जिसका रिजल्ट आ गया है और उन्होंने जीत भी हासिल कर ली है. इसी पर अल्लू अर्जुन ने बधाई देते हुए एक्स पर लिखा, पवन कल्याण गारु को इस शानदार जीत पर हार्दिक बधाई. वर्षों से लोगों की सेवा करने के लिए आपकी कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रतिबद्धता हमेशा दिल को छू लेने वाली रही है. लोगों की सेवा करने की आपकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं. वहीं फैंस ने भी उन्हें बधाई दी है. इसी बीच एक्शन फिल्म 'ओजी' को लेकर भी एक्टर चर्चा शुरू हो गई हैं, जिसकी शूटिंग लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद शुरू हो सकती है. लेकिन हम आपको उनकी 5 ऑल टाइम दर्शकों की फेवरेट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं. 

1. गब्बर सिंह

पवन कल्याण की सबसे हिट फिल्मों में से एक 'गब्बर सिंह' हरीश एस शंकर के निर्देशन में बनी है. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में पवन एक दमदार पुलिस वाले के किरदार में दिखाई दिए हैं. फिल्म में उनके साथ श्रुति हासन हैं. दोनों की एक्टिंग ने फैंस को दीवाना बना दिया था. साल 2012 में रिलीज ये फिल्म 2010 में आई सलमान खान की बॉलीवुड फिल्म 'दबंग' का रिमेक है. इस फिल्म को आप OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी देख सकते हैं.

2. कुशी

पवन कल्याण के करियर में बड़ी हिट और ब्लॉकबस्ट साबित हुई फिल्म 'कुशी' में उनकी एक्टिंग देखते ही बनती है. तमिल फिल्म का रीमेक इस फिल्म में सुपरस्टार ने विजय नाम के शख्स का रोल निभाया है. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी. इसे आप OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

3. ठोली प्रेमा

इस फिल्म में पवन कल्याण का 'बालू' किरदार गजब का धमाकेदार है. इसमें उनका जो स्ट्रगल दिखाया गया है, उनकी एक्टिंग की गहराई को दिखाता है. इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स की भी तारीफें मिली थी. इसके हाथ कई नेशनल अवॉर्ड भी लगे थे. युवाओं के लिए यह फिल्म काफी इंस्पायरिंग है. इसे आप OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

4. जलसा

पवन कल्याण की सुपरहिट फिल्मों में 'जलसा' का भी नाम है, जिसमें उन्होंने संजू नाम के जिम ट्रेनर का किरदार निभाया है. फिल्म में पवन का स्टाइल और एक्टिंग गजब का है, जो उन्हें फैंस के और करीब लातता है. इस सुपरहिट फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं.

5. अट्टारिंटिकी डेरेडी

पवन कल्याण की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अट्टारिंटिकी डेरेडी' की कहानी दिलचस्प है. त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को एक-दो नहीं बल्कि 4 फिल्मफेयर अवॉर्ड, 6 SIIMA, 4 नंदी पुरस्कार, 6 संतोषण फिल्म अवॉर्ड और बी नागी रेड्डी मेमोरियल अवॉर्ड मिले हैं. फिल्म में पवन कल्याण के साथ सामंथा और प्रणिता सुभाष जैसे कलाकार हैं. 'बाहुबली: द बिगिनिंग' के रिलीज होने तक पवन कल्याण की यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई वाली तेलगु फिल्म थी. इस फिल्म में उन्होंने गौतम नंदा का रोल निभाया है. इसे OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इस हैंडसम एक्टर पर लग गया था सबसे बड़े शराबी होने का टैग, बियर की लस्सी बनाकर सेट पर ही पी जाता कई बोतल
पवन कल्याण को अल्लू अर्जुन ने दी बधाई, देखें एक्टर की 5 सुपरहिट फिल्में, देख सकते हैं फ्री
OTT Releases This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार 7 फिल्में, एक तो है बेहद डरावनी
Next Article
OTT Releases This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार 7 फिल्में, एक तो है बेहद डरावनी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com