Pathaan Box Office Collection Day 15: शाहरुख की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 15वें दिन भी गदर, किया रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन

Pathaan Box Office Collection Day 15: 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म में कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Pathaan Box Office Collection Day 15: शाहरुख की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 15वें दिन भी गदर, किया रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन

Pathaan Box Office Collection Day 15

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को रिलीज हुए दो हफ़्तों से अधिक का समय हो चला है और फिल्म हर दिन कोई न कोई नया रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म में कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बता दें, फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 65.75 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, सोमवार को फिल्म की कमाई 8.55 करोड़ और मंगलवार को 7.95 करोड़ रही. 

फिल्म पठान के 15वें (Pathaan Box Office Collection Day 15) दिन का कलेक्शन भी अब सामने आ गया है. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 15वें दिन यानी दूसरे बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 7.05 करोड़ का बिजनेस किया. इसके साथ फिल्म भारत में 453.25 करोड़ के बड़े आंकड़े को भी पार कर गई है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 879 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. जिस तरह से पठान कमाई कर रही है, उसे देख कर यह माना जा रहा है कि जल्द ही शाहरुख की फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अगर ऐसा होता है तो शाहरुख असल मायने में बॉक्स ऑफिस के किंग बन जाएंगे. गौरतलब है कि प्रभास की बाहुबली 2 के नाम हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड दर्ज है. 

बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 510 करोड़ का बिजनेस किया था. शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो पठान के बाद डंकी और जवान एक्टर की आगामी फिल्में हैं. फिल्म जवान में एक बार फिर शाहरुख का एक्शन वाला अवतार देखने को मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com