बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने सलमान को बताया अपना भाई, कहा- 'वो एक परिवार की तरह हैं, हमने एक साथ...'

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान अपनी फिल्मों के अलावा दोस्ती को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी दोस्ती दिखाने में कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. किंग खान और भाईजान दोनों ही एक दूसरे को अपने परिवार का हिस्सा मानते रहते हैं.

बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने सलमान को बताया अपना भाई, कहा- 'वो एक परिवार की तरह हैं, हमने एक साथ...'

शाहरुख खान और सलमान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान अपनी फिल्मों के अलावा दोस्ती को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी दोस्ती दिखाने में कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. किंग खान और भाईजान दोनों ही एक दूसरे को अपने परिवार का हिस्सा मानते रहते हैं. एक बार फिर से शाहरुख खान ने सलमान खान को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने सलमान खान को एक बार फिर से अपना भाई और परिवार बताया है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

दरअसल शाहरुख खान ने शनिवार को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए. इस मौके पर वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस से रूबरू हुए. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर Ask Me Anything सेशन चलाया. इस दौरान शाहरुख खान के बहुत से फैंस ने उनसे कई सवाल किए. किंग खान के एक फैन ने उनसे सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा. इस पर अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'सलमान के साथ कोई अनुभव नहीं है. केवल एक मस्ती है. वह मेरे भाई जैसे हैं. हमने एक साथ पूरी फिल्म नहीं की है लेकिन पिछले 2 साल शानदार रहे हैं, मुझे उनकी फिल्म में आना पड़ा. वह जीरो में आए थे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिग्गज अभिनेता टाइगर 3 के बारे हिंट देते हुए कहा आगे कहा, 'इंशा अल्लाह मैं टाइगर में भी आऊंगा. सलमान एक परिवार की तरह हैं. वह भाई है. हम नहीं जानते कि हम में से कौन बड़ा है. जो गलती करता है, दूसरा वहीं होता है.' इसके अलावा शाहरुख खान ने फैंस के और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान जल्द फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं. इन दिनों वह इस फिल्म की जोर-शोर से शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म पठान अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.