परिणीति चोपड़ा ने 7 अनदेखी तस्वीरों के साथ पति राघव चड्ढा को किया बर्थडे विश, आखिरी तस्वीर देख फैंस फैंस दे बैठे दिल

Parineeti Chopra On Raghav Chadha Birthday: परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के बर्थडे पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट शेयर किया है.

परिणीति चोपड़ा ने 7 अनदेखी तस्वीरों के साथ पति राघव चड्ढा को किया बर्थडे विश, आखिरी तस्वीर देख फैंस फैंस दे बैठे दिल

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा ने पति को किया विश

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra wishes Raghav Chadha Happy Birthday: राघव चड्ढा आज यानी 11 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे, जिसके चलते उनकी बैटर हाफ यानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक बर्थडे नोट शेयर किया है, जिसके साथ एक या दो नहीं कुल सात अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन फोटो में आखिरी तस्वीर देख फैंस दिल दे बैठे हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. और कमेंट में अपना खूब रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया इंस्टाग्राम | Parineeti Chopra Instagram

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर  राघव चड्ढा के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें एक में उन्हें क्रिकेट मैच का आनंद लेते देखा जा सकता है. अन्य तस्वीर में कपल के केवल पैर ही नजर आ रहे हैं. एक और मनमोहक तस्वीर में, परिणीति- राघव को कमर से पकड़े हुए देखा जा सकता है.

इन तस्वीरों के साथ परिणीति ने एक नोट में लिखा, जिसमें लिखा था, "तुम भगवान द्वारा मुझे दिया गया सबसे अच्छा उपहार हो, मेरी रागाई! तुम्हारा दिमाग और इंटेलिजेन्स मुझे हैरान करती है.  तुम्हारे मूल्य, ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं. परिवार के प्रति तुम्हारी कमिटमेंट. मुझे हर दिन धन्य महसूस कराता है. आप एक विंटेज जेंटलमैन हैं इन पागल दुनिया में. आपकी शांति ही मेरी दवा है. आज ऑफिशियली मेरा पसंदीदा दिन है, क्योंकि आज ही मेरे लिए आपका जन्म हुआ था. जन्मदिन मुबारक हो हस्बैंड! मुझे वापस चुनने के लिए धन्यवाद..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले, राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के जन्मदिन पर उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था. साथ में उनकी कई तस्वीरें शेयर की थी, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था.