परिणीति चोपड़ा से शख्स ने पूछा 'शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही' का सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब 

बीते महीने आप नेता राघव चड्ढा से सगाई करने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से एक शख्स ने ऐसा सवाल किया कि वह रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाईं.

परिणीति चोपड़ा से शख्स ने पूछा 'शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही' का सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब 

परिणीति चोपड़ा का पैपराजी से बात करते हुए नया वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सुर्खियों में हैं, जिसका कारण सभी जानते हैं उनकी राजनेता राघव चड्ढा संग सगाई. इसके अलावा इन दिनों उनकी शादी की तैयारियों पर भी फैंस और पैपराजी की नजरें हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पैपराजी उनसे शादी को लेकर सवाल पूछते हुए नजर आ रही है. लेकिन एक शख्स के सवाल ने लाइमलाइट चुरा ली है. दरअसल, फोटोग्राफर्स के बीच एक इवेंट में परिणीति चोपड़ा ने उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछ लिया. इस पर एक्ट्रेस ने भी रिएक्शन दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किया गया वीडियो मुबंई के एक इवेंट का है. जहां परिणीति चोपड़ा हाल ही में पहुंची थी. पैपराजी से बात करते हुए परिणीति एक लिफ्ट के अंदर दिखाई दे रही हैं. वहीं एक शख्स ने उन्हें सगाई की बधाई दी तो उन्होंने उसे शुक्रिया कहा. जबकि अन्य पपराजी ने एक्ट्रेस को "शादी में बुलाना" इस पर एक्ट्रेस ने हाथ का इशारा करते हुए मुस्कुराईं और सिर हिलाया. इन्हीं बातों के बीच एक शख्स ने  "शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है?" का सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने पलटकर जवाब दिया, "मैंने अभी तक शादी नहीं की है." इन मजेदार बातों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पैपराजी से बातचीत के अलावा परिणीति चोपड़ा की इवेंट में कॉमेडियन भारती सिंह से मुलाकात का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए और बातें करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.  

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपनी फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में AAP नेता राघव चड्ढा से सगाई की थी, जिसमें एक्ट्रेस की कजिन प्रियंका चोपड़ा भी विदेश से शामिल होने आई थीं. वहीं इस शादी में राजनीति से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां भी नजर आई थीं. वहीं अब दोनों की शादी की खबरें भी जोरों पर हैं, जिसके लिए तैयारियां शुरु हो गई हैं. 

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी 'धार्मिक भावनाएं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com