विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2022

Parents Day 2022: छोटी सी उम्र में बेटे रिधान से ऋतिक रोशन ने करवाया ये खतरनाक काम, देखकर आप भी कहेंगे- 'अरे बाप रे'

ऋतिक का अपने बच्चों, रिहान और रिधान के लिए प्यार. ऐसे में इंडस्ट्री में मौजूद एक परेंटियल आइकॉन सुपरस्टार डैड ऋतिक रोशन को हम चाहकर भी मिस नहीं कर सकते हैं, जो अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है.

Read Time: 4 mins
Parents Day 2022: छोटी सी उम्र में बेटे रिधान से ऋतिक रोशन ने करवाया ये खतरनाक काम, देखकर आप भी कहेंगे- 'अरे बाप रे'
परिवार के साथ ऋतिक रोशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक बेहतरीन एक्टर, ह्यूमन बीइंग और परफेक्ट बेटे के साथ-साथ एक डाटिंग डैड भी हैं. सुजैन खान के साथ ऋतिक रोशन के तलाक के बाद भले ही दोनों के बीच चीजें पहले जैसी नहीं रही होंगी, लेकिन एक चीज जो नहीं बदली है वह है ऋतिक का अपने बच्चों, रिहान और रिधान के लिए प्यार. ऐसे में इंडस्ट्री में मौजूद एक परेंटियल आइकॉन सुपरस्टार डैड ऋतिक रोशन को हम चाहकर भी मिस नहीं कर सकते हैं, जो अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है. फिर चाहे वो लंच आटिंग हो या, हॉलीडेज पर जाना हो या फिर बच्चों के साथ कुछ एडवेंचरस ही क्यों न करना, एक डैड के रूप में ऋतिक रोशन की स्पिरिट हमेशा हाई रही हैं. इसकी झलक उनकी एक थ्रोबैक वीडियो में साफ देखी जा सकती है.

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में सुपरस्टार डैड अपने दोनों बच्चों के साथ एक एडवेंचर ट्रिप पर है. हालांकि उनके बेटे रिधान को इस वीडियो में थोड़ा घबराए हुए देखा जा सकता. लेकिन डैड ऋतिक उनके मन के इस डर को खत्म करने में पूरी तरह से कामयाब हो गए हैं. 

वीडियो में, ऋतिक अपने बेटे रिधान को पहली बार बंजी जंप करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. ऐसे में थ्रोबैक वीडियो में वह कह रहे हैं, "सांस लो... अपना समय लो... आपको चोट नहीं लगने वाली है ... आप 5 सेकंड से भी कम समय के लिए गिरने का अनुभव करेंगे. आपका दिमाग इतना ले सकता है और मुझे लगता है कि आपको इसे करना चाहिए क्योंकि इसे करने के बाद, आप दिमाग के बारे में कुछ सीखेंगे. आप जानते हैं कि यह कैसे करना है.. आप दिमाग को नियंत्रित करना जानते हैं."

dtihc04

Hridhaan Roshan
Photo Credit: Facebook

अपने प्रशंसकों से बात करते हुए, सुपरस्टार ने कहा, "हर बार रेहान और मुझे डर लगता है, तब हम इस बारे में सोचते हैं कि रिधान ने क्या किया और उसने अपने डर को कैसे हराया."

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे रिधान एडवेंचर करने से कतरा रहें है, और ऋतिक रोशन वीडियो में उन्हें ये कहते सुनाई दे रहें है कि जब भी आप किसी चीज से डरते है तो आखिर में आपको उससे प्यार हो ही जाता है. वीडियो में ऋतिक अपने बेटे का हौसला बढ़ाते और मजबूती से डर का सामना करने की सीख देते दिख रहें है. इसके बाद आखिर में रिधान ने  अपने डर को काबू में करते हुए इस एडवेंचर को पूरा कर लिया.

ऋतिक रोशन के सुपरडैड वाले इस अवतार को उनके फैन्स खूब पंसद कर रहें है. ऐसे में एक बात को साफ है कि ऋतिक अपने बच्चों के साथ एक दोस्त की तरह पेश आते है और उन्हें अच्छी तरह समझते है जिससे वो एक कूल डैड भी साबित होते हैं.

वहीं बात करें ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्मों की तो वो जल्द ही विक्रम वेधा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे. ये फिल्म 30 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

अभिनेत्री काजोल मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा स्टाइलिश लुक

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Review: मुन्ना और कालीन भैया की कमी से मिर्जापुर की चमक हुई कम, गुड्डू पंडित की सनक पर टिकी वेब सीरीज
Parents Day 2022: छोटी सी उम्र में बेटे रिधान से ऋतिक रोशन ने करवाया ये खतरनाक काम, देखकर आप भी कहेंगे- 'अरे बाप रे'
119 साल पुरानी कहानी, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारे होंगे शामिल, कल्कि एडी 2898 के बाद अब पर्दे पर आएगी ये फिल्म
Next Article
119 साल पुरानी कहानी, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारे होंगे शामिल, कल्कि एडी 2898 के बाद अब पर्दे पर आएगी ये फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com