माहिरा -पारस का नया म्यूजिक वीडियो 'रंग लगेया' का पोस्टर रिलीज, 17 मार्च को होगा रिलीज

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सुर्खियों में आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma ) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

माहिरा -पारस का नया म्यूजिक वीडियो 'रंग लगेया' का पोस्टर रिलीज, 17 मार्च को होगा रिलीज

माहिरा (Mahira Sharma) -पारस का नया म्यूजिक वीडियो ‘रंग लगेया’ का पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सुर्खियों में आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma ) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. शो के दौरान दोनों की दोस्ती दर्शकों को काफी अच्छी लगी थी. शो के बाद भी पारस (Paras Chhabra) और माहिरा (Mahira Sharma ) के कई म्यूजिक वीडियो साथ में आए जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री और रोमांस काफी पसंद किया जाता है. अब एक बार फिर से दोनों का एक नया म्यूजिक वीडियो ‘रंग लगेया' 17 मार्च को रिलीज होने जा रहा है. सारेगाामा ने ‘रंग लगेया' का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज कर इसकी जानकारी दी है. पोस्टर में दोनों का रोमांटिक अंदाज फैन्स को काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है और वह इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 


आपको बता दें कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के इस रोमांटिक वीडियो को मोहित चौहान (Mohit Chauhan) ने अपनी आवाज दी है. सारेगामा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा है ' रंग लगेया अगले हफ्ते 17 मार्च को आ रही है. म्यूजिक वीडियो के पोस्टर को माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. माहिरा ने कैप्शन में लिखा- ‘रंग लगेया' के बारे में जानकारी देत हुए लिखा था ‘ PAHIRA  फैंस अलर्ट. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिग बॉस 13 शो के दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मुलाकात हुई थी. इस शो के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए. घर के अंदर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. पारस शो के फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रहे थे जबकि माहिरा टॉप 7 कंटेस्टेंट में एक थीं.