कराची में हुए विमान हादसे पर छलका पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- अल्लाह जी हम थक गए हैं, इतनी हिम्मत...

एक्ट्रेस हुमैमा मलिक (Humaima Malick) का पाकिस्तान में हुए हादसे पर रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

कराची में हुए विमान हादसे पर छलका पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- अल्लाह जी हम थक गए हैं, इतनी हिम्मत...

एक्ट्रेस हुमैमा मलिका (Humaima Malick) का पाकिस्तान में हुए हादसे पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • पाकिस्तान में हुआ विमान हादसा
  • एक्ट्रेस हुमैमा मलिक ने किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में शुक्रवार को एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह प्लेन लाहौर से कराची आ रहा था. प्लेन में आई तकनीकी खराबी की वजह से हादसा हुआ. समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ये खबर दी है. अब इस दुर्घटना पर पाकिस्तान एक्ट्रेस हुमैमा मलिक (Humaima Malick) का रिएक्शन आया है. हुमैमा मलिक (Humaima Malick Twitter) ने ट्वीट करते हुए इस हादसे को लेकर अपना दर्द बयां किया है.


 हुमैमा मलिक (Humaima Malick Twitter) ने पाकिस्तान में हुए हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा, " प्लेन क्रेश होने का यह दुखद समाचार सुनकर काफी परेशान महसूस कर रही हूं. पीड़ितों के परिवार को अल्लाह सब्र दे. या अल्लाह रहम कर." हुमैमा मलिक ने एक और ट्वीट किया, उसमें एक्ट्रेस ने लिखा, "अल्लाह जी हम थक गए हैं, अब बस करो. हम इंसान इतने हिम्मत वाले नहीं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हुमैमा मलिक (Humaima Malick) ने अपने इस ट्वीट के जरिए हादसे में मरे लोगों को श्रद्धांजलि दी है. यह दुर्घटना मलिर के मॉडर्न कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हुई. पाकिस्तानी मीडिया द्वारा दिखाए गए विजुअल्स में विमान के मलबे और इलाके के कुछ घरों में लगी आग देखी जा सकती है. धुएं का गुबार भी देखा जा सकता है.न्यूज एजेंसी एएफपी ने पाकिस्तान के एविएशन आथॉरिटी के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार खोखर के हवाले से बताया, 'कराची में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. हम पुष्ट‍ि करने की कोशिश कर रहे हैं कि उसमें कितने लोग सवार थे. शुरुआती जानकारी के अनुसार विमान में 99 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे.