'जवान' देखने के बाद पाकिस्तानी एक्टर का आया ट्वीट, बोले- शाहरुख खान के पास देने के लिए...

कामयाबी के बीच एक पाकिस्तानी स्टार ने भी शाहरूख खान के लिए खास ट्वीट किया है. ये ट्वीट करने वाले स्टार हैं अली जाफर, जो एक्टर भी हैं और सिंगर भी हैं. साथ ही कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

'जवान' देखने के बाद पाकिस्तानी एक्टर का आया ट्वीट, बोले- शाहरुख खान के पास देने के लिए...

पाकिस्तान के एक्टर ने की जवान एक्टर शाहरुख खान की जमकर तारीफ

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की मूवी 'जवान' की चर्चा देश से लेकर विदेश तक में है. इस फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से फिल्म से जुड़ा हर व्यक्ति तो खुश है ही, शाहरुख खान की सक्सेस देखकर उनके फैंस भी खुश हो रहे हैं. इस कामयाबी के बीच एक पाकिस्तानी स्टार ने भी शाहरुख खान के लिए खास ट्वीट किया है. ये ट्वीट करने वाले स्टार हैं अली जफर, जो एक्टर भी हैं और सिंगर भी हैं. साथ ही कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. अली जफर ने ट्वीट में जो लिखा है वो शाहरुख खान के फैंस का ध्यान खींच रहा है.    

‘ब्लॉकबस्टर क्या है'

अली जफर ने इस ट्वीट की शुरुआत में लिखा है कि शाहरुख खान के बारे में मेरा पर्सनल ऑब्जरवेशन. इसके आगे अली जफर ने लिखा कि 'दुनिया ने अभी जितना देखा है, शाहरुख के दिल में और बतौर शख्सियत शाहरुख खान के पास देने के लिए बहुत कुछ है. ब्लॉकबस्टर महज आइसबर्ग की चोटी भर है. ये शाहरुख खान को डिफाइन नहीं करता.  शाहरुख खान क्या हैं ये उनका इंटलेक्ट और एक्सपीरियंस बताता है'. शाहरुख खान के लिए इस तरह अली जफर ने तारीफ के चंद शब्द कहे.

यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अली जाफर के इस ट्वीट पर यूजर्स भी शाहरुख खान की जीभर कर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अली जाफर ने बिलकुल सही कहा. एक यूजर ने लिखा कि अली जाफर को शाहरुख खान के लिए गाने का मौका मिलना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि अली जाफर ने बिलकुल सही बात कही. एक यूजर ने ये सलाह भी दी कि अपने बारे में सोचो. एक यूजर ने लिखा कि अली जाफर बहुत अच्छे सिंगर हैं. खबर लिखे जाने तक अली जफर के इस ट्वीट को 48 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे.