Padman Box Office Collection: तीन दिन में 'पैडमैन' ने निकाली लागत, जानें अक्षय कुमार की फीस

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'पैडमैन' अच्छी कमाई कर रही है, और अब फिल्म के बजट और अक्षय की फीस को लेकर खुलासा हो गया है

Padman Box Office Collection: तीन दिन में 'पैडमैन' ने निकाली लागत, जानें अक्षय कुमार की फीस

'पैडमैन' फिल्म का सीन

खास बातें

  • 9 फरवरी को हुई है रिलीज
  • सोनम कपूर हैं उनके साथ
  • मिल हैं अच्छे रिव्यू
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिले हैं. 'पैडमैन' ने पहले वीकेंड पर लगभग 39.94 करोड़ रु. का कारोबार कर लिया है. फिल्म ने शुक्रवार को 10.26 करोड़, शनिवार को 13.68 करोड़ और रविवार को शुरुआत रुझान के मुताबिक 16 करोड़ रु. बताए जा रहे हैं. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अभी तक 57.20 करोड़ रु. कमा चुकी है. अक्षय कुमार की फिल्म सफलता से आगे बढ़ रही है और अब फिल्म के बजट और अक्षय की कमाई को लेकर कई तरह की बातें आ रही हैं. वैसे भी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्मों के बजट और उनकी फीस हमेशा से चर्चा में रहती है. अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से जुड़ी कमाई और उनकी फीस पर से पर्दा उठ गया है.

Video: जानिए कैसी है अक्षय कुमार की 'पैडमैन'



Happy Birthday Pran: दिल्ली के बल्लीमारां में हुआ था 'बरख़ुरदार' का जन्म, रामलीला में बनते थे सीता

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अक्षय कुमार ने 'पैडमैन' के लिए 20 करोड़ रु. चार्ज किए हैं. अरे नहीं, अक्षय की फीस इतनी कम नहीं है. बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रॉफिट में अक्षय कुमार का 80 फीसदी हिस्सा होगा, अब अक्षय की कमाई का अंदाजा इसी बात से लग जाता है. बताया जा रहा है कि 'पैडमैन' के प्रोडक्शन और प्रमोशन पर 40 करोड़ रु. खर्च किए गए हैं. इस तरह फिल्म का कुल बजट 60 करोड़ रु. है. फिल्म अगर 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूती है तो जाहिर है यह फायदा देकर जाएगी. 

42 साल की एकता कपूर को आखिरकार मिल ही गया उनका Valentine, दिखाई फोटो

बता दें कि 'पैडमैन' को आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है. 'पैडमैन' में अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार का नाम लक्ष्मी है. 'पैडमैन' की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जबकि बाकि महिलाएं गंदे कपड़े, पत्ते और राख का इस्तेमाल करती हैं. अक्षय कुमार की 'पैडमैन' को पहले 26 जनवरी को रिलीज होना था लेकिन दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' की राह आसान बनाने के लिए अक्षय ने अपनी फिल्म को दो हफ्ते आगे बढ़ा लिया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com