Padmaavat: ब्लॉकबस्टर देने के बाद रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को लेकर कह दी ये बात...

'पद्मावत' विवादों के बाद 25 जनवरी को रिलीज हुई थी लेकिन रिलीज होते ही इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया.

Padmaavat: ब्लॉकबस्टर देने के बाद रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को लेकर कह दी ये बात...

'पद्मावत' में रणवीर सिंह

खास बातें

  • 25 जनवरी को रिलीज हुई थी फिल्म
  • संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
  • रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
नई दिल्ली:

'पद्मावत' विवादों के बाद 25 जनवरी को रिलीज हुई थी लेकिन रिलीज होते ही इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए अपने प्रशंसकों और समीक्षकों से प्रशंसा प्राप्त कर चुके अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि उनकी फिल्मों की फेहरिस्त में 'पद्मावत' हमेशा बेशकीमती नगीने की तरह रहेगी. वैसे रणवीर ने यह भी कहा है कि वे संजय लीला भंसाली के साथ आगे भी काम करते रहेंगे. रणवीर ने मुंबई में बुधवार को मेकअप और प्रोस्टेटिक अकादमी के शुभारंभ में भाग लिया. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने 'पद्मावत' की भव्यता के बारे में अपने विचार साझा किए.

बाहुबली के राइटर ने 'मणिकर्णिका' विवाद पर दिया बयान, बोले- 'परेशान होने की जरूरत नहीं'

उन्होंने कहा, "मैंने इसका भरपूर मजा लिया. मैं सफलता के साथ न ऊपर चढ़ता हूं और न ही विफलता से हताश होता हूं. मेरे लिए प्रशंसकों से किया वादा मायने रखता है. मैंने खुद बेस्ट एंटरटेनमेंट देने की कोशिश की है. जितना कर सकता हूं, उतना किया है. अपने काम के लिए प्यार, प्रशंसा जैसी प्रतिक्रिया मुझे बहुत उत्साहित करती है और यह मुझे अच्छा करने और मेहनत करने की प्रेरणा देता है."

Padmaavat Box office Collection Day 14: दुनियाभर में 'पद्मावत' का धमाका, कमाई 450 करोड़ पार

रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली के साथ तीन बार काम कर चुके हैं. 'पद्मावत' से पहले उन्होंने उनके साथ 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' की हैं. रणवीर का कहना है कि वह उनके साथ आगे भी काम करते रहेंगे.  'पद्मावत' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14 दिन में 231 करोड़ रु. कमा चुकी है.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com