Padmaavat Box office Collection: दीपिका, रणवीर और शाहिद की तिकड़ी का जादू बरकरार, दूसरे हफ्ते की इतनी कमाई

'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग जमा चुकी है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का जादू चल गया है.

Padmaavat Box office Collection: दीपिका, रणवीर और शाहिद की तिकड़ी का जादू बरकरार, दूसरे हफ्ते की इतनी कमाई

'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • 25 जनवरी को रिलीज हुई है 'पद्मावत'
  • रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
  • संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग जमा चुकी है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का जादू चल गया है. फिल्म ने दो हफ्तों में 236 करोड़ रु. की कमाई कर ली है और इस तरह फिल्म सुपरहिट का तमगा पा चुकी है.  फिल्म ने पहले हफ्ते 166.50 करोड़ रु. की कमाई की थी. लेकिन फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर 69.50 करोड़ रु. उगाह लिए हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है और उन्होंने फिल्म को सुपरहिट करार दे दिया है.
 


तरण आदर्श ने ट्वीट किया हैः "पद्मावत ने दूसरे हफ्ते भी जोरदार कमाई की है...शुक्रवार 10 करोड़, शनिवार 16 करोड़, रविवार 20 करोड़, सोमवार 7 करोड़, मंगलवार 6 करोड़, बुधवार 5.50 करोड़ और वीरवार को 5 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह भारत में 236 करोड़ रु. का बिजनेस."

Video: NDTV पर दीपिका पादुकोण, 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू



'पद्मावत' 'चेन्नई एक्सप्रेस (2013)' और 'हैप्पी न्यू ईयर (2014)' के बाद दीपिका पादुकोण की तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ का आकंड़ा पार किया है. जबकि, 'पद्मावत' 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की पहली फिल्म है. 'पद्मावत' जबरदस्त विवादों के बाद 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com