एक समय सलमान खान ने कुमार गौरव को बताया था खुद से बड़ा स्टार, बोले – एक्टर के स्टारडम का 10 प्रतिशत भी नहीं है मेरे पास

सलमान खान ने एक बार उन एक्टर्स के बारे में बात की थी, जिन्हें वह बड़े स्टार मानते थे. उन्होंने कहा था कि उनके लिए 'राजेश खन्ना और कुमार गौरव' बड़े सितारे हैं. अगर स्टारडम की तुलना की जाए तो उन्हें लगा कि उनके पास इन एक्टर्स का 10 प्रतिशत भी नहीं है.

एक समय सलमान खान ने कुमार गौरव को बताया था खुद से बड़ा स्टार, बोले – एक्टर के स्टारडम का 10 प्रतिशत भी नहीं है मेरे पास

सलमान खान ने एक बार कुमार गौरव को बताया था खुद से बड़ा स्टार

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार उन एक्टर्स के बारे में बात की थी, जिन्हें वह बड़े स्टार मानते थे. उन्होंने कहा था कि उनके लिए 'राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और कुमार गौरव (Kumar Gaurav) ' बड़े सितारे हैं. 2017 में एक पुराने इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि अगर स्टारडम की तुलना की जाए तो उन्हें लगा कि उनके पास इन एक्टर्स का 10 प्रतिशत भी नहीं है. सलमान ने दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन की भी तारीफ की थी.

राजेश खन्ना ने 1969 और 1972 के बीच लगातार 15 सोलो सुपर-हिट दिए. उन्होंने 1966 में आखिरी खत के साथ डेब्यू किया था. यह 1967 में भारत की पहली आधिकारिक ऑस्कर एंट्री थी. उन्होंने आराधना, कटी पतंग, गुड्डी, आनंद, बावर्ची सहित कई फिल्मों में काम किया. नमक हराम में वह कई अन्य स्टार्स के साथ दिखे. वहीं  एक्टर राजेंद्र कुमार के बेटे कुमार गौरव 1980 के दशक की शुरुआत में फिल्म लव स्टोरी से रातोंरात स्टार बन गए थे. बाद में वह तेरी कसम, स्टार, नाम और कांटे में नजर आए.

समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था, "मुझे नहीं लगता कि कोई भी दिलीप कुमार से बड़ा है. उसके बाद अमिताभ बच्चन हैं, वह आज भी काम कर रहे हैं और हर जगह हैं. आपको लगता है कि हम लोग लोकप्रिय हैं तो (यह सच नहीं है) ... मुझे लगता है कि राजेश खन्ना से बड़ा कोई नहीं है और दूसरा कुमार गौरव था. मैंने दोनों का स्टारडम देखा है और यह अविश्वसनीय था. इसलिए, जब स्टारडम की तुलना की जाती है तो मुझे लगता है कि मेरे पास इनका 10% भी नहीं है.”

'सुपरस्टार' कहे जाने के बारे में सलमान ने कहा था, "यह एक्टिंग सिर्फ एक काम है. मैं अपने जीवन का पल-पल जीता हूं और हर पल में अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्म करता हूं. चाहे आप कहीं भी हों, आपको हमेशा यह सोचना चाहिए कि आप वहां कैसे उठे और अपनी पहली फिल्म के लिए जिस तरह से काम किया, उस तरह से हर शॉट में ईमानदारी होनी चाहिए.”

सलमान अगली बार एक आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा, उनके पास कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 भी है, जो 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जल्द ही वह बिग बॉस के 16 वें सीजन को होस्ट करते दिखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए