मलाइका अरोड़ा के नए लुक ने कर दिया फैंस को हैरान, टेरेंस लुईस की भी छूट गई हंसी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस कि दोस्ती और बॉन्डिंग किसी से भी छिपी हुई नहीं है

मलाइका अरोड़ा के नए लुक ने कर दिया फैंस को हैरान, टेरेंस लुईस की भी छूट गई हंसी

मलाइका और टेरेंस लुईस का फनी वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस कि दोस्ती और बॉन्डिंग किसी से भी छिपी हुई नहीं है. सोशल मीडिया पर अक्सर मलाइका और टेरेंस के मस्ती भरे वीडियो देखने को मिलते हैं. गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुइस वैसे तो डांसिंग शो के जज हैं, लेकिन बिहाइंड द सेट तीनों बिल्कुल बच्चों की तरह मस्ती करते हुए नजर आते हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर मलाइका का फुल ऑल फनी वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है. इस वीडियो में मलाइका और टेरेंस इतना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं कि खाते-खाते दोनों के गाल फूल गए हैं. हैरत में पड़ गए ना कि आखिर अपनी फिटनेस और फिगर का इतना ध्यान रखने वाली एक्ट्रेस मलाइका ने इतना कैसे खाया होगा. तो चलिए आपको बताते हैं.

इतना खाया की फूल गया मलाइका का गाल

मलाइका अरोड़ एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें उनकी खूबसूरती और परफेक्ट पर्सनालिटी के लिए एडमायर किया जाता है. खुद को स्लिम और फिट बनाए रखने के लिए मलाइका जमकर एक्सरसाइज और योग करती हैं. ऐसे में अगर आपको ये पता चले कि मलाइका ने इतना खा लिया कि उनके गाल 10 गुना ज्यादा फूल गए तो आप क्या कहेंगे ? दरअसल इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर मलाइका ने टेरेंस लुईस के साथ ढेर सारे डोनट खाए. दोनों लगातार खाते गए और तब तक खाया जब तक दोनों के गाल फूलकर बैलून जैसे नहीं हो गए. जी हां हम बिल्कुल सच कह रहे हैं, सोशल मीडिया पर दोनों का एक बेहद फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल दोनों ने इफेक्ट वाला एक वीडियो बनाया जिसमे सबसे पहले टेरेंस अपना मुंह खोलते हुए दिखाई दिये जिसमें लगातार ग्राफिकल डोनट मुंह के अंदर जाते हुए दिखे. उसके बाद मलाइका भी अपना मुंह खोलकर फुल मस्ती भरे अंदाज़ में डोनट खाती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका बकायदा मुंह चलाते हुए देखी जा सकती हैं. देखते ही देखते मलाइका के गाल 10 गुना ज्यादा फूल गए जिसे देखकर सब ठहाके लगाने लगे.

ऑडिएंस ने भी लगाए ठहाके

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर हंसी वाले ईमोजी के साथ मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को जितना मलाइका और टेरेंस इंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं उतना ही शूटिंग सेट पर पीछे बैठी हुई ऑडिएंस भी ठहाके लगाते हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर मलाइका के इस वीडियो को देखकर फैंस खुद की हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. फैंस कमेंट बॉक्स पर हंसी वाले इमोजीस पोस्ट कर रहे हैं. फैंस को मलाइका का ये फनी अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.