नाना पाटेकर के रोमांटिक सॉन्ग पर बूढ़े अंकल ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- उम्र तो सिर्फ एक नंबर है

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक बुजुर्ग अंकल भी बॉलीवुड के ऐसे ही दीवानों में से एक हैं. जिन पर बॉलीवुड का बुखार कुछ ऐसा चढ़ा है कि उम्र भी उनके मतवालेपन को रोक नहीं पाती. 

नाना पाटेकर के रोमांटिक सॉन्ग पर बूढ़े अंकल ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- उम्र तो सिर्फ एक नंबर है

बुजुर्ग अंकल पर चढ़ा बॉलीवुड के ‘प्यार का बुखार’, देखें वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड का खुमार अगर किसी के सिर चढ़ कर बोलता है तो सिर्फ एक ही बात सही साबित होती है कि न उम्र की सीमा हो और न जन्म का बंधन हो. बस दिल में जोश होना चाहिए, गाने की धुन सुन कर बीट्स पर पैर अपने आप थिरकने लगते हैं, हाथ हिलने लगते हैं और मन झूम उठता है. फिर उम्र कोई भी हो फर्क क्या पड़ता है. भीड़ चाहें कितनी भी हो किसे परवाह. बस मौका मिलते ही चांस पर डांस मार लेते. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक बुजुर्ग अंकल भी बॉलीवुड के ऐसे ही दीवानों में से एक हैं. जिन पर बॉलीवुड का बुखार कुछ ऐसा चढ़ा है कि लोग कह रहे हैं उम्र तो सिर्फ एक नंबर है. 

कुछ और नहीं ये है प्यार का बुखार

ये बुजुर्ग शख्स हैं विजय खरोते. जो इंस्टाग्राम पर अपने कई वीडियोज में इसी तरह मस्तमौला अंदाज में डांस करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में गाना प्ले हो रहा है नाना पाटेकर का लव रैप. जिसके बोल हैं कुछ और नहीं ये है प्यार का बुखार. गाने में भले ही नाना पाटेकर को प्यार का बुखार चढ़ा हो. पर, ये तय है कि विजय खरोते पर बॉलीवुड का खुमार पूरी तरह से चढ़ चुका है. 

अंकल ने जीता सबका दिल

विजय खरोते के इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग उनकी तारीफ करते बिलकुल नहीं थक रहे. उनके अकाउंट पर आने वाले अधिकांश मैसेज मराठी में हैं.  एक यूजर ने उनकी प्रोफाइल पर कमेंट किया कि अंकल आपने दिल जीत लिया. एक यूजर ने लिखा कि ये अंकल अपनी लाइफ पूरी जिंदादिली के साथ जी रहे हैं. और, सबको यही सीख देते हैं. विजय खरौते की इस जिंदादिली के 726 के फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अपनी प्रोफाइल में अपने इंट्रोडक्शन में ही मनमौजी और मस्तकलंदर लिखा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला