Odela 2: ग्लैमरस लुक छोड़कर कुछ ऐसी दिखीं तमन्ना भाटिया, हैरान फैन्स ने पूछा करने क्या वाली हो ?

तमन्ना भाटिया ने महा शिवरात्रि के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म 'Odela 2' का फर्स्ट लुक शेयर किया. इसे देखकर फैन्स खासे इंप्रेस नजर आ रहे हैं.

Odela 2: ग्लैमरस लुक छोड़कर कुछ ऐसी दिखीं तमन्ना भाटिया, हैरान फैन्स ने पूछा करने क्या वाली हो ?

Odela में कुछ इस लुक में नजर आएंही तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया बेशक इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्होंने ना केवल साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को इंप्रेस किया है, बल्कि दूसरी इंडस्ट्रीज में भी लोगों को इंप्रेस किया है. तमन्ना ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 19 शानदार साल पूरे किए. तमन्ना फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ओडेला-2 के लिए तैयारी कर रही हैं जो 2022 में रिलीज हुई फिल्म ओडेला रेलवे स्टेशन का सीक्वल है. हालिया अपडेट में फिल्म मेकर्स ने आने वाली सस्पेंस थ्रिलर से तमन्ना का पहला लुक शेयर किया है.

ओडेला 2 में तमन्ना का फर्स्ट लुक पोस्टर

महा शिवरात्रि के शुभ मौके पर तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ओडेला 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया और ट्वीट किया, "#फर्स्टलुकओडेला2 मुझे महा शिवरात्रि के इस शुभ दिन पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए खुशी हो रही है, हर हर महादेव! हैप्पी महा शिवरात्रि." पोस्टर में तमन्ना को नागा साधु की पोशाक में एक घाट पर घूमते हुए देखा जा सकता है जबकि उनके हाथ में डमरू और लाल और पीले मौली (पवित्र) धागे से भरी एक छड़ी है.

बाद में ओडेला 2 के मेकर्स ने भी अपना एक्स हैंडल लिया और ट्वीट किया, “आपके 19 साल के जुनून, मेहनत, टैलेंट को सलाम. मुझे यकीन है कि यह अवतार #भैरवी उर्फ शिव शक्ति अमर हो जाएगा प्रिय @तमन्नाहस्पीक्स. क्योंकि भोलेनाथ अब और हमेशा हमारे साथ हैं! हर हर महादेव #HappySivaratri."

काशी विश्वनाथ के दर्शन करने गई थीं तमन्ना

हाल ही में तमन्ना उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भगवान महादेव का आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर गईं. बाद में उन्होंने अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीर में बाहुबली एक्ट्रेस को पवित्र ज्योतिर्लिंग का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था जबकि अन्य तस्वीरों में वह मंदिर की दीवारों पर भगवान गणेश और भगवान हनुमान के साथ भगवान महादेव को दिखाते हुए बनाए गए कलात्मक डिजाइनों के आसपास देखी गई थीं.

तमन्ना की आने वाली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मा दुरई स्टार फिलहाल खूबसूरत शहर काशी में आगामी थ्रिलर ओडेला 2 की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म का डायरेक्शन अशोक तेजा, संपत नंदी और डी. मधु ने मिलकर किया है. कंतारा, गरुड़ गमन में म्यूजिक दे चुके बी अजनीश लोकनाथ फिल्म का बैग्राउंड म्यूजिक तैयार कर रहे हैं. जबकि राजीव नायर आर्ट डायरेक्शन का काम संभाल रहे हैं.