October Release Web Series: हो जाइए तैयार ! अक्टूबर में रिलीज होने वाली के ये 7 धमाकेदार वेब सीरीज, सस्पेंस और थ्रिलर को मिलेगा जोरदार डोज

अक्टूबर के महीने आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन धमाकेदार वेब सीरीज एंजॉय कर सकते हैं. इनमें रणदीप हुड्डा की डेब्यू वेब सीरीज भी में ही रिलीज होने जा रही है. चलिए नजर डालते हैं अक्टूबर 2022 में रिलीज होने वाली एंटरटेनिंग वेब सीरीज की लिस्ट पर.

October Release Web Series: हो जाइए तैयार ! अक्टूबर में रिलीज होने वाली के ये 7 धमाकेदार वेब सीरीज, सस्पेंस और थ्रिलर को मिलेगा जोरदार डोज

अक्टूबर में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज

नई दिल्ली:

October Release Web Series: वेब सीरीज के शौकीनों के लिए अक्टूबर का महीना फुल ऑन एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है. हिंदी और अंग्रेजी भाषा में कई वेब सीरीज इस महीने रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इनमें से कुछ नई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं वहीं कुछ ऐसी वेब सीरीज भी हैं जिनका अगला सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है. तो अक्टूबर के महीने की सारी छुट्टियों को आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन धमाकेदार वेब सीरीज के साथ एंजॉय कर सकते हैं. इनमें रणदीप हुड्डा की डेब्यू वेब सीरीज भी में ही रिलीज होने जा रही है. चलिए नजर डालते हैं अक्टूबर 2022 में रिलीज होने वाली एंटरटेनिंग वेब सीरीज की लिस्ट पर.

ईशो

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित इस वेब सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. मर्डर की मिस्ट्री को सुलझाने की इस कहानी को बेहतरीन तरीके से बुना गया है. 5 अक्टूबर को सोनी लिव पर यह सीरीज रिलीज होने जा रही है.

कैट

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इस वेब सीरीज के जरिए डिजिटल फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. 'CAT' एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो ड्रग डीलर्स, पुलिस, गैंगस्टर्स और पॉलिटिक्स के बीच फंस जाता है. इस वेब सीरीज की स्टोरी काफी जबरदस्त हैं. नेटफ्लिक्स पर 12 अक्टूबर को यह रिलीज होगी.

मिसमैच्ड सीज़न 2

इस वेब सीरीज का पहले सीजन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ स्टारर यह वेब सीरीज यंग एडल्ट ड्रामा और कॉलेज लाइफ पर आधारित है. 14 अक्टूबर को इसका नया सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहा है.

मुंबई माफ़िया.. पुलिस वर्सेज अंडरवर्ल्ड

मुंबई पुलिस और क्रिमिनल अंडरवर्ल्ड के बीच की कहानी को इस वेब सीरीज में दिखाया गया है. कहानी 1990 के दशक के उस दौर की है जब शहर की गलियों में क्राइम ही क्राइम थे. एक तरफ़ क्रिमिनल गैंग, D कंपनी, हिंसक ऑपरेशन, रैकेट, ड्रग ट्रैफिकिंग और आतंकवाद के जरिए अपना जाल फैला रहे थे और दूसरी तरफ पुलिस शहर को इनसे बचाने की कोशिश कर रही थी. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर अक्टूबर में ही रिलीज होने जा रही है.

रॉकेट बॉयज सीज़न 2

पहले सीजन की सफलता के बाद रॉकेट बॉयज सीजन 2 अक्टूबर में सोनी लिव पर रिलीज होने जा रही है. इसमें दो उम्दा साइंटिस्ट के सफर को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. जिनकी लगन से भारत में परिवर्तन की झलक दिखी. कहानी डॉ. साराभाई ने भारतीय अंतरिक्ष कार्यक्रम और डॉक्टर भाभा के परमाणु प्रोग्राम पर आधारित  है. 

गुड बैड गर्ल

इस सीरीज का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो अपनी ख़ुशी के लिए जितना चाहे उतना झूठ बोलने को तैयार है. बचपन से ही उसे झूठ के फायदे दिखने लगे तो यह उसकी आदत बन गई. सोनी लिव पर अक्टूबर में ही ये सीरीज आप देख सकते हैं.

तनाव

अरबाज़ खान, सत्यदीप मिश्रा, मानव विज, अर्सलान गोनी, रजत कपूर, जरीना वाहब, शशांक अरोड़ा और एकता कॉल जैसे अहम किरदारों के साथ यह सीरीज अक्टूबर में सोनी लिव पर आ रही है. इसकी कहानी साल 2017 में कश्मीर वैली में हुए तनाव पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' में दिखाई गई है 1000 साल पुराने चोल साम्राज्य की भव्यता