कश्मीर में यूं हाथों में हाथ डाले दिखीं नुसरत जहां, फैंस बोले- ध्यान से देख लो क्या पता ये हाथ UPSC में आ जाए

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर आए दिनों छाई रहती हैं. बीते दिनों वे प्रेगनेंसी और बच्चे को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं थीं. वहीं अब वे कश्मीर वेकेशन पर गई हुई हैं.

कश्मीर में यूं हाथों में हाथ डाले दिखीं नुसरत जहां, फैंस बोले- ध्यान से देख लो क्या पता ये हाथ UPSC में आ जाए

कश्मीर में यूं हाथों में हाथ डाले दिखीं नुसरत जहां

खास बातें

  • कश्मीर में यूं हाथों में हाथ डाले दिखीं नुसरत जहां
  • रोमांटिक वीडियो वायरल
  • हाल ही में बेटे को दिया है जन्म
नई दिल्ली:

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर आए दिनों छाई रहती हैं. बीते दिनों वे प्रेगनेंसी और बच्चे को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं थीं. वहीं अब वे कश्मीर  वेकेशन पर गई हुई हैं. जहां से उनके द्वारा शेयर की गई वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस रोमांटिक वीडियो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं. इस खूबसूरत वीडियो को और भी खूबसूरत बनाने के लिए नुसरत ने काजोल और आमिर की फिल्म फना का गाना शेयर किया है.

खूब सुर्खियां बटोर रही है नुसरत की यह वीडियो 
हाल ही में नुसरत जहां (Nusrat Jahan Video) ने एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नुसरत अपने खास दोस्त के हाथों में हाथ डालती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत लिखती हैं- 'टुगेदरनेस यश दासगुप्ता', इसी के साथ ही उन्होंने हैशटैग में फेवरेट पर्सन और फेवरेट सॉन्ग लिखा है. इस वीडियो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ध्यान से देख लो क्या पता ये हाथ UPSC में आ जाए' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'वाह क्या बात'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर छा गईं तस्वीरें 
आपको बता दें कि कश्मीर वादियों की नुसरत (Nusrat Jahan) कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर चुकी हैं. इससे पहले वे बर्फ का मजा लेती हुई नजर आ रही थीं. तस्वीरों में साथ नजर आ रहा है कि नुसरत आपका वेकेशन कितना इंजॉय कर रही हैं.