प्रिंयका चोपड़ा नहीं 'कृष' में ऋतिक रोशन के अपॉजिट दिखती 'विवाह' की यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से छोड़नी पड़ी फिल्म

कृष के लिए प्रियंका चोपड़ा पहली चॉयस नहीं थीं. उनसे पहले विवाह की इस पॉपुलर एक्ट्रेस को ऋतिक रोशन के अपॉजिट कास्ट करने के लिए अप्रोच किया गया था.

प्रिंयका चोपड़ा नहीं 'कृष' में ऋतिक रोशन के अपॉजिट दिखती 'विवाह' की यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से छोड़नी पड़ी फिल्म

प्रियंका चोपड़ा नहीं अमृता राव को मिली थी फिल्म कृष

नई दिल्ली:

राकेश रोशन के निर्देशन में बनी साल 2006 की फिल्म ‘कृष' सुपर डुपर हिट हुई थी और ये ऋतिक रोशन के करियर की सबसे सफल फिल्मों में शामिल है. ये फिल्म एक अभिनेत्री की किस्मत भी बदल सकती थी, लेकिन भाग्य ने साथ नहीं दिया और उन्हें फिल्म से अलग होना पड़ा. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'इश्क-विश्क' और 'मैं हूं न' जैसी फिल्मों से मशहूर हुईं एक्ट्रेस अमृता राव की. जी हां, अमृता राव फिल्म कृष के लिए राकेश रोशन की पहली पसंद थीं, लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया.

इस वजह से अमृता नहीं कर पाई फिल्म

अमृता राव ने खुद एक बार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह फिल्म कृष में ऋतिक रोशन के साथ काम करने वाली थीं. उनका एक फोटोशूट भी हुआ लेकिन इस फोटोशूट में उनकी और ऋतिक की केमेस्ट्री अच्छी नहीं लगी. अमृता की हाइट ऋतिक से काफी कम होने की वजह से दोनों की केमेस्ट्री नहीं जमती दिखी और अमृता को फिल्म से अलग होना पड़ा. अगर अमृता ने इस फिल्म को किया होता तो शायद ये उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक होती. हालांकि अमृता, रोशन परिवार की पसंदीदा रही हैं, लेकिन इस फिल्म में उन्हें मौका नहीं मिल पाया.

अब फिल्मों से दूर हैं अमृता

अमृता राव मैं हूं ना, के अलावा फिल्म विवाह में नजर आईं और फिल्म बेहद सफल रही. इसके साथ ही फिल्म द लेजेंड ऑफ भगत सिंह, वाह लाइफ हो तो ऐसी, मस्ती और प्यारे मोहन जैसी फिल्मों में भी वह नजर आईं. इन दिनों अमृता फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने पति आर जे अनमोल के साथ मिल कर यूट्यूब चैनल चलाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम चरण और उपासना के घर आई नन्ही परी, अस्पताल में मिलने पहुंचे चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई सितारें