अमृता सिंह ही नहीं शादीशुदा होते हुए भी सनी देओल को इस एक्ट्रेस से हो गया था प्यार! एक्स गर्लफ्रेंड ने किया था खुलासा

डिंपल और सनी ने एक साथ कई फिल्में की और उनमें कई इंटीमेट सीन्स भी दिए. खबरों के अनुसार ऑनस्क्रीन लव जल्द ही ऑफस्क्रीन अफेयर में बदल गया. शादीशुदा होने के बावजूद सनी ने डिंपल के साथ रिश्ते रखे.

अमृता सिंह ही नहीं शादीशुदा होते हुए भी सनी देओल को इस एक्ट्रेस से हो गया था प्यार! एक्स गर्लफ्रेंड ने किया था खुलासा

कभी सनी देओल का था इस एक्ट्रेस से अफेयर

नई दिल्ली:

गदर के तारा सिंह यानी सनी देओल एक्शन हीरो की पहचान रखते हैं और बॉलीवुड में उनका सिक्का आज भी चलता है. फिल्मों के एक्शन हीरो सनी रियल लाइफ में अपने रोमांस और लव अफेयर्स की वजह से काफी चर्चा में रहे. 80 के दशक में एक एक्ट्रेस के साथ उनका नाम खूब जोड़ा जाता रहा, वो एक्ट्रेस थीं डिंपल कपाड़िया. डिंपल और सनी ने एक साथ कई फिल्में की और उनमें कई इंटीमेट सीन्स भी दिए. खबरों के अनुसार ऑनस्क्रीन लव जल्द ही ऑफस्क्रीन अफेयर में बदल गया. शादीशुदा होने के बावजूद सनी ने डिंपल के साथ रिश्ते रखे.

इन फिल्मों में आए करीब

खबरों के अनुसार सनी देओल का पहले उनकी पहली फिल्म की एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ अफेयर रहा, लेकिन बाद में वह डिंपल कपाड़िया के प्यार में पड़ गए. फिल्म मंजिल-मंजिल और आग का गोला में एक साथ करने के बाद इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गई, लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में बात नहीं की. लेकिन अमृता सिंह ने ये बात मानी थी कि डिंपल की वजह से सनी उनसे दूर हो गए.

इस तरह अलग हुए सनी और डिंपल

सनी देओल ने पूजा से शादी के बावजूद डिंपल से रिश्ता रखा. ये बात जब पूजा को पता चली तो वह बेहद नाराज हुईं और सनी देओल को धमकी भी दी, जिसके बाद वह, डिंपल कपाड़िया से दूर हो गए. डिंपल की शादी राजेश खन्ना से 1973 में ही हो चुकी थी, लेकिन 9 साल बाद 1982 में दोनों अलग भी हो गए. दोनों की दो बेटियां है ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना. वहीं सनी की शादी पूजा से 1984 में हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com