Viral Video: नॉर्वे की एक शादी में लड़कों ने ‘अक्षय कुमार’ के हिट नंबर ‘चुरा के दिल मेरा’ पर किया जबरदस्त डांस, शिल्पा शेट्टी का आया ये रिएक्शन 

नॉर्वे के एक मेन डांस ग्रुप ने अक्षय कुमार का गाना चुरा के दिल मेरा पर कमाल का डांस किया है. वीडियो दिख रहा है कि लड़कों का ग्रुप सूट पहने हुए है. उनके मूव्स और एक्सप्रेशंस शानदार हैं. यह शादी का वीडियो है, एक शादी में लड़के यह डांस परफॉर्म कर रहे हैं.

Viral Video: नॉर्वे की एक शादी में लड़कों ने ‘अक्षय कुमार’ के हिट नंबर ‘चुरा के दिल मेरा’ पर किया जबरदस्त डांस, शिल्पा शेट्टी का आया ये रिएक्शन 

नॉर्वे की एक शादी में लड़कों ने ‘अक्षय कुमार’ के गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

Viral Video: बॉलीवुड फिल्में और गाने न केवल भारत में लोकप्रिय हैं, बल्कि दुनिया भर में बॉलीवुड डांस औऱ गानों के लिए दीवानगी देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें विदेशी डांसर्स को बॉलीवुड गानों पर ट्रेंड करते हुए दिखाया गया है. हाल ही में नॉर्वे के एक मेन डांस ग्रुप ने अक्षय कुमार का गाना चुरा के दिल मेरा पर कमाल का डांस किया है. 90 के दशक की हिट फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी से का गाना चुरा के दिल मेरा पर फिल्म में अक्षय कुमार ने डांस किया था. तब यह गाना लोगों की जुबान पर हुआ करता था. 

वीडियो दिख रहा है कि लड़कों का ग्रुप सूट पहने हुए है और अक्षय कुमार के 1994 के हिट नंबर 'चुरा के दिल मेरा' पर डांस कर रहा है. उनके मूव्स और एक्सप्रेशंस शानदार हैं. यह शादी का वीडियो है, एक शादी में लड़के यह डांस परफॉर्म कर रहे हैं. वीडियो को कैप्शन दिया गया है, "चिंता मत करो एड शेरखान मिल गया."इन लड़कों की एनर्जी यूजर्स को काफी पसंद आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी भी थी. इन लड़कों का डांस वीडियो उन्हें भी बेहद पसंद आया है. उन्होंने लिखा, “ओएमजी. तुम लोगों ने सच में मेरा दिल चुरा लिया." गायिका सोफी चौधरी ने लिखा, “आप लोग कमाल कर रहे हैं. मुझे अपने अगले वीडियो में आपकी जरूरत है. एक यूजर ने लिखा, 'मैं तो पूरी तरह से फिदा हो गई..क्या डांस किया है यार, यह ओरिजिनल से भी बेहतर है.