नोरा फतेही ने बालों के साथ दिखाया जबरदस्त स्वैग, इंटरनेट पर मच गई धूम- देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के नए अंदाज वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने बालों के साथ दिखाया जबरदस्त स्वैग, इंटरनेट पर मच गई धूम- देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने दिखाया जबरदस्त स्वैग
  • इंटरनेट पर मच गई धूम
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर हमेशा ही धमाल मचाती हैं. वो फैन्स के लिए नियमित अंतराल पर वीडियो शेयर करती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके इस नए वीडियो को 3 लाख 69 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब फैन्स इस पर कमेट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

केरल में हिंदू जोड़े ने की मस्जिद में शादी तो बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, बोले- ये है इंडिया...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने बालों के साथ खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. नोरा फतेही ने इस बार डांस से इतर अलग अंदाज में वीडियो पोस्ट किया है. वो अकसर अपने डांस वीडियो ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं. वैसे भी नोरा फतेही की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और उन्होंने इसके कैप्शन में भी यही लिखा है.

इंदिरा जयसिंह के बयान के बाद बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, 'उन्होंने महिलाओं के अधिकारों के लिए हमेशा संघर्ष किया है..'

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में फिल्म 'भारत' में भी नजर आई थीं.  नोरा फतेही  वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती चली गई और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से धमाल मचाना शुरू कर दिया. अब उनकी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर है, जिसमें उनका बेहतरीन डांस दर्शकों को देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...