Nora Fatehi होली से पहले ही रंगों में सराबोर आईं नजर, डांस Video 12 करोड़ के पार

Nora Fatehi ने 'दिलबर' सॉन्ग के साथ कुछ इस तरह की लोकप्रियता हासिल की, वह 'दिलबर गर्ल' ही बन गईं. उनके दिलबर सॉन्ग के अरेबिक वर्जन (Dilbar Arabic Version) की धूम.

Nora Fatehi होली से पहले ही रंगों में सराबोर आईं नजर, डांस Video 12 करोड़ के पार

Nora Fatehi का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • 'दिलबर' के अरेबिक वर्जन की धूम
  • यूट्यूब पर वीडियो 12 करोड़ के पार
नई दिल्ली :

Nora Fatehi ने 'दिलबर' सॉन्ग के साथ कुछ इस तरह की लोकप्रियता हासिल की, वह 'दिलबर गर्ल' ही बन गईं. लेकिन 'दिलबर गर्ल' हिंदी सॉन्ग था, लेकिन इसका अरेबिक वर्जन भी रिलीज हुआ था. इस अरेबिक वर्जन में भी नोरा फतेही नजर आई थीं, और यह सॉन्ग अरबी (Dilbar Arabic Version) में खूब पसंद किया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही से दिलबर का अरेबिक वर्जन किए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अपना मोरक्कन कल्चर दिखाना चाहती थी और अरेबिक कल्चर को प्रोत्साहित करना चाहती थी. इसके साथ ही मैं अरेबिक म्यूजिक और आर्ट को भी बॉलीवुड में लाना चाहती थी.

लड़की आराम से बैठकर बजा रही थी गिटार, तभी गोद में सिर रखकर सो गई गाय- Viral हुआ Video

रिया चक्रवर्ती ने फोटोग्राफर के आगे जोड़े हाथ, बोलीं- अब मेरे पीछे मत आना प्लीज...Viral हुआ Video

Nora Fatehi के 'दिलबर' सॉन्ग के अरेबिक वर्जन की धूम है और इस सॉन्ग को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग का फिल्मांकन बहुत ही जबरदस्त है, और इस सॉन्ग को नोरा फतेही और फ्नेयर ने गाया है. यह अरेबिक वर्जन दो साल पहले रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग के लिरिक्स खलीफा मेनानी और अशरफ आरब ने लिखे हैं. जबकि इसका हिंदी वर्जन 96 करोड़ के आंकड़े को यूट्यूब पर पार कर चुका है.

Shah Rukh Khan और दीपिका पादुकोण की 'पठान' के सेट पर हुई हाथापाई, चल गए थप्पड़

गुजरात के मुख्यमंत्री ने 'ड्रैगन फ्रूट' को कहा 'कमलम' तो जावेद अख्तर बोले- इंसान के अंगों के नाम भी बदल देंगे...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में Nora Fatehi का सॉन् 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में नोरा फतेही और गुरु रंधावा एक साथ नजर आए थे, और इसे 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी.