नोरा फतेही के नए फोटोशूट को देख फैंस बोले-ड्रेस चूहों ने कुतर दी है क्या, जमकर वायरल हो रहे मीम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) द्वारा हाल ही में शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. इस तस्वीर में नोरा का लुक देखने लायक है.

नोरा फतेही के नए फोटोशूट को देख फैंस बोले-ड्रेस चूहों ने कुतर दी है क्या, जमकर वायरल हो रहे मीम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • दिलबर गर्ल के नए लुक ने जीता फैंस का दिल
  • जमकर वायरल हो रही है नई तस्वीर
  • बड़े प्रोजेक्ट कर काम कर रही हैं नोरा
नई दिल्ली:

अपने डांस से सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही ने आज लोगों का दिल जीत लिया है. उनका स्टाइल और लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. नोरा का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी नई और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. बीते दिनों उनका रेड आउटफिट में फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आया था. वहीं अब नोरा एक डिजाइनर गाउन में फोटो शेयर किया है. इस लुक के साथ ही उनके खुले बाल ड्रेस पर चार चांद लगा रहे हैं. फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
वायरल हो रहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi Photos) की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की कटिंग में ड्रेस पहनी हुई है. हाथ में ब्रेसलेट और खुले बाल उनपर काफी जंच रहे हैं. इस हाई थाई स्लिट में नोरा ने फैंस के दिलों को जीत लिया है. पोस्ट पर कमेंट और लाइक की बारिश हो रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आप कुछ भी पहनो सुंदर दिखती हो' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'ड्रेस चूहे ने कुतर दी क्या ?'

बड़े प्रोजेक्ट कर काम कर रही हैं नोरा 
बता दें कि नोरा (Nora Fatehi) इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' रिलीज हुई थी. इस फिल्म से उन्होंने खूब वाहवाही लूटी. 'दिलबर' और 'गर्मी' जैसे गानों से उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है. बता दें कि नोरा बिग बॉस के घर का हिस्सा भी रह चुकी हैं. 

VIRAL वीडियो देखें : तेजी से दौड़ती गाड़ी की विंड स्क्रीन पर आया बड़ा सांप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com