नोरा फतेही व्हाइट लहंगे में 'दिलबर' गाने पर स्टेज पर डांस करती आईं नजर- देखें थ्रोबैक Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही व्हाइट लहंगे में 'दिलबर' गाने पर स्टेज पर डांस करती आईं नजर- देखें थ्रोबैक Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने व्हाइट लहंगे में किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से अकसर धमाल मचाकर रख देती हैं. उनका डांस और अंदाज फैन्स के होश उड़ा देता है. नोरा फतेही के अकसर थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में स्टेज पर खड़े होकर अपने फैम्स सॉन्ग 'दिलबर' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) बेली डांस कर रही हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है. 

इस वीडियो में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के मूव्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो को अब तक 76 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के हर वीडियो की तरह ये भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. कुछ ही दिनों पहले फिल्म में नोरा फतेही के किरदार से जुड़ी एक क्लिप भी वायरल हुई थी, जिसमें नोरा फतेही की एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया था. नोरा फतेही कुछ दिनों पहले इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज भी दिखाई दी थीं. इस शो में नोरा फतेही ने कुछ दिनों के लिए मलाइका अरोड़ा की जगह ली थी. इसके अलावा हाल ही में नोरा फतेही का नाच मेरी रानी सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.