नोरा फतेही को एयरपोर्ट पर फैन्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्ट्रेस हुईं इमोशनल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही को एयरपोर्ट पर फैन्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्ट्रेस हुईं इमोशनल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस के सभी दीवाने है. बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस से खूब धूम मचाई है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं. नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके बैली डांस के लोग दीवाने हैं, लेकिन एक फैन ऐसा भी है जिसने नोरा की तस्वीर अपने हाथ पर गुदवा ली है. इतना ही नहीं फैन नोरा के लिए एक गिफ्ट भी लेकर आया था. जिसे देख कर नोरा शॉक्ड हो जाती हैं.

दरअसल नोरा फतेही एयरपोर्ट से निकल रही होती हैं वहीं उनका फैन उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लेता है. वो अपने हाथ पर गुदा नोरा की शक्ल का टैटू दिखाता है जिसे देख कर नोरा शॉक्ड हो जाती हैं. इसके बाद फैन नोरा के सॉन्ग के 100 मिलियन होने की खुशी में केक भी लेकर आया था. नोरा इसे देख काफी इमोशनल हो जाती हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि नोरा सभी के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. नोरा ने किसी भी फिल्म में अभी तक लीड रोल नहीं किया है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. हाल ही में उनका रिलीज हुआ गाना 'छोड़ देंगे' ने लोगों को दीवाना बना दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा अपने डांस के प्रैक्टिस वीडियोज आए दिनों अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा कि फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. नोरा ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में नोरा का धमाकेदार डांस देखने को मिलेगा.