नोरा फतेही ने इस बार डांस नहीं बल्कि देसी अंदाज से जीता दिल, फैन्स बोले- किलर लुक...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी के दिलों में खास जगह बनाई है. नोरा उन अभिनेत्रियों में से है जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है. नोरा के इस वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर धूम ही मचाकर रख दी है.

नोरा फतेही ने इस बार डांस नहीं बल्कि देसी अंदाज से जीता दिल, फैन्स बोले- किलर लुक...देखें Video

नोरा फतेही का वीडियो (Nora Fatehi Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • देसी अंदाज में दिखीं नोरा फतेही
  • वीडियो ने मचाई धूम
  • फैन्स के जमकर आ रहे रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी के दिलों में खास जगह बनाई है. नोरा उन अभिनेत्रियों में से है जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है. अगर उनके इंस्टाग्राम ​की बात करें तो यहां उनकी फैन फॉलोइंग लगभग 12 मिलियन होने वाली है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने इंस्टाग्राम का इस्तेमाल अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए करती है. ,वे जब भी अपनी तस्वीर साझा करती वह तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. खासयह है की जब भी वे भारतीय लुक या भारतीय लिबास में अपने वीडियो शेयर करती हैं तो उन्हें फैन्स का जबरदस्त प्यार भी मिलता है. एक फैन ने तो उनके इस लुक को 'किलर लुक' बताया है.

बॉलीवुड फिल्म 'स्त्री' में जब वे 'कमरिया' सॉन्ग में इंडियन ड्रेस में दर्शकों के सामने आईं तो सभी दर्शकों ने उस सॉन्ग को खूब पसंद किया था. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) का एक ऐसा ही लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, जिसमें नोरा का ट्रेडिशनल लुक खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है और इस वीडियो में वह अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वैसे भी नोरा फतेही हाल ही में 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आई थीं, और उनके डांस की वजह से फिल्म के गाने काफी हिट भी हुए थे. नोरा फतेही बिग बॉस में भी सफल पारी खेल चुकी हैं और वह बाहुबली के स्पेशल सॉन्ग में भी अपने डांस के जौहर दिखा जा चुकी हैं.