नोरा फतेही ने तूफानी डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें उनका धमाकेदार डांस वीडियो.

नोरा फतेही ने तूफानी डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने धमाकेदार डांस से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से सबको चकित कर दिया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का दिखाई पड़ता है. इस वीडियो को उनके पैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उनका यह थ्रोबैक डांस वीडियो वाकई कमाल का है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में अपने सुपरहिट सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 'ताकी-ताकी (Taki-Taki)' सॉन्ग पर डांस करती नजर आई थीं. वीडियो में नोरा के साथ कोरियोग्राफर रजित देव भी नजर आए थे.  नोरा फतेही ने अपने डांस से बॉलीवुड के अलावा साउथ की कई फिल्मों में तहलका मचाया है.

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' से भी पहचान बनाई थी. एक्ट्रेस इन दिनों क्वारंटीन में हैं, लेकिन वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं. अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर नोरा फतेही फैंस में मौजूदगी दर्ज कराती हैं. नोरा फतेही को आखिरी बार स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. आने वाले दिनों में वो कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com