विज्ञापन
This Article is From Jul 08, 2019

नोरा फतेही ने 'खड़के गलासी' पर किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में नोरा 'खड़के गिलासी' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने 'खड़के गलासी' पर किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल
नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक और वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस की वजह से फेमस हैं, और उनका डांस सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाता है. नोरा फतेही का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'खड़के गलासी' सॉन्ग पर धांसू अंदाज में डांस कर रही है. 'खड़के गलासी' सॉन्ग परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का है. नोरा फतेही ने इस डांस वीडियो (Nora Fatehi Dance Video) को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाला था, और ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा रहा है. 

यही नहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) फेम नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में नोरा अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नोरा तैयार होती दिखाई दे रही हैं, लेकिन अचानक से अनकी मेकअप आर्टिस्ट जोया उनका वीडियो बनाना शुरु कर देती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को नोरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

कंगना रनौत को लेकर रंगोली चंदेल का ट्वीट, बोलीं- जब से पीएम मोदी का सपोर्ट किया है...जान के दुश्मन बन गए

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नोरा ने लिखा, 'कौन है वो....लुक्स' वायरल  हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

'कबीर सिंह' को देख वायरल हो रहे ये वीडियो, राज कपूर ने पीटा नरगिस को तो रंगोली बोलीं- बॉलीवुड का असली चेहरा...

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस के सीजन 9 से काफी फेमस हुई थी. शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई. नोरा ने फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद नोरा एक के बाद एक कई स्पेशल सॉन्ग में नजर आईं. हाल ही में नोरा सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) की शूटिंग में व्यस्त हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
नोरा फतेही ने 'खड़के गलासी' पर किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com