Moving in with Malaika: मलाइका से किस बात पर नाराज हुईं नोरा फतेही, शो का नया टीजर देख फैंस हुए हैरान

टीजर में मलाइका कहती हुई दिखती हैं कि "मैंने उसके साथ कई बार काम किया है, मुझे लगा कि वह थोड़ी गर्म और ठंडी व्यक्ति थी."

Moving in with Malaika: मलाइका से किस बात पर नाराज हुईं नोरा फतेही, शो का नया टीजर देख फैंस हुए हैरान

मलाइका अरोड़ा की किस बात से नाराज हुईं नोरा फतेही

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का शो मूविंग इन विद मलाइका इन दिनों सुर्खियों में है. शो में एपिसोड्स में नए-नए खुलासे फैंस के बीच चर्चा में आ गए हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा ने अब शो का नया टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें वह प्रौड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के साथ बात करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं शो में एक्ट्रेस नोरा फतेही, कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस के साथ पहुंचती है. हैरानी वाली बात होती है, जब वीडियो में नोरा, मलाइका की बात से नाराज होकर चली जाती हैं. वहीं टेरेंस उन्हें मनाने जाते हैं.

शो के टीजर ने मचाया धमाल

मूविंग इन विद मलाइका का नया टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा के मेहमानों की लिस्ट में करण जौहर, नोरा फतेही और टेरेंस लुइस जुड़ते हुए दिख रहे हैं. टीजर में मलाइका अरोड़ा, करण जौहर का अपने शो में वेलकम करती हैं. वहीं इस दौरान दोनों की मस्ती देखने को मिलती है.

नोरा का दिखा गुस्सा

टीजर के दूसरे हिस्से में नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस को मलाइका से मिलते हुए नजर आते हैं, जिसके बैकग्राउंड में मलाइका कहती हुई दिखती हैं कि "मैंने उसके साथ कई बार काम किया है, मुझे लगा कि वह थोड़ी गर्म और ठंडी व्यक्ति थी." वहीं इस टीजर में ही हम टेरेंस को मलाइका और नोरा को छैंया छैंया पर डांस करते हुए देखते हैं. इस दौरान नोरा किसी बात पर नाराज होकर वहां से चली जाती हैं, जिसके चलते टेरेंस उन्हें मनाने जाते हैं. इतना ही नहीं नोरा के जाते ही एक्ट्रेस मलाइका मुंह बनाती हुई दिखती हैं. इस टीजर पर लोगों का अच्छा और बुरा दोनों रिएक्शन दोनों देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com