बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ IMDb पर फ्लॉप हुई शिल्पा शेट्टी की 'निकम्मा', फिल्म को मिली सिर्फ इतनी रेटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता अभिमन्यु दासानी की फिल्म 'निकम्मा' बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही है. फिल्म अपने पहले वीकेंड पर भी ज्यादा कमाई नहीं कर सकी.

बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ IMDb पर फ्लॉप हुई शिल्पा शेट्टी की 'निकम्मा', फिल्म को मिली सिर्फ इतनी रेटिंग

फिल्म निकम्मा का बुरा हश्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता अभिमन्यु दासानी की फिल्म 'निकम्मा' बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही है. फिल्म अपने पहले वीकेंड पर भी ज्यादा कमाई नहीं कर सकी. ऐसे में कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म 'निकम्मा' भी बॉलीवुड के लिए डिजास्टर साबित हो सकती है. इतना ही नहीं फिल्मों को रेटिंग देने वाले चर्चित प्लेटफॉर्म IMDb पर भी इस फिल्म को खराब रेटिंग दी गई है. ऐसे में मेकर्स की चिंता बढ़ सकती है. 

शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की फिल्म 'निकम्मा' बीती 17 जून के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस पूरी स्टारकास्ट ने फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन तक किया था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर प्रमोशन से कुछ खास फायदा होता दिखाई नहीं दे रहा है. फिल्म 'निकम्मा' अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 51 लाख रुपये की कमाई कर पाई. वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई लाखों में ही रही. 

शनिवार को 'निकम्मा' ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 70 लाख की कमाई की. इस कमाई को देखते हुए शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी की फिल्म पर संकट के बादल नजर आने लगे है. बॉक्स ऑफिस के साथ ही फिल्म 'निकम्मा'  IMDb पर भी फ्लॉप साबित हो गई है. इस फिल्म को IMDb ने कुल 1.6 की रेटिंग दी है. जोकि बॉलीवुड की सबसे फ्लॉप फिल्मों को दी जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म 'निकम्मा' का निर्देशन साबिर खान ने किया है, जो इससे पहले 'कमबख्त इश्क', टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म 'निकम्मा' निर्देशक साबिर खान के करियर की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने अपने पहले दिन एक करोड़ रुपये का भी कलेक्शन नहीं किया है.