प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर निक ने सास मधु के साथ जमकर किया डांस, पार्टी की तस्वीरें वायरल 

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोमवार को अपना 40वां जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया. अब, पार्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें निक जोनास अपनी सास यानी  प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के साथ डांस कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर निक ने सास मधु के साथ जमकर किया डांस, पार्टी की तस्वीरें वायरल 

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर निक ने सास मधु के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोमवार को अपना 40वां जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया. अब, पार्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें निक जोनास अपनी सास यानी  प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के साथ डांस कर रहे हैं, जबकि एक्ट्रेस वीडियो की शूटिंग में व्यस्त हैं. वीडियो में हम देख सकते हैं कि प्रियंका ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने हैं. वहीं निक और मधु मारियाची बैंड द्वारा बजाए गए गाने पर थिरक रही हैं.

 वीडियो में निक के माता-पिता - पॉल केविन और डेनिस जोनास, कपल के दोस्त नताशा पूनावाला, कैवानुघ जेम्स और तमन्ना दत्त भी दिखे. उन सभी को एक स्विमिंग पूल के पास बैठे देखा जा सकता है, वहीं बैकग्राउंड में "हैप्पी बर्थडे" लिखा हुआ और गुब्बारे नजर आ रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर निक जोनास ने अपने समुद्र तट की तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा. उन्होंने लिखा, मेरे प्यार को (हार्ट इमोटिकॉन के साथ) जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके साथ जीवन नाम बिताने के लिए सम्मानित महसूस करता हूं. आई लव यू.

दोनों की मुलाकात 2017 में मेट गाला में हुई थी और 2018 में दोनों ने उम्मेद भवन पैलेस में शादी की. इस साल की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया. 
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं - इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी, सिटाडेल और फरहान अख्तर की जी ले जरा.
 

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com