shershaah Couple Sangeet: संगीत सेरेमनी में कियारा-सिद्धार्थ ने जमकर की थी डांस और मस्ती, देखें  'शेरशाह' कपल की UNSEEN PICS

Sid-Kiara Sangeet Ceremony Pics: शेरशाह कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कियारा सिद्धार्थ को एक-दूसरे के गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

shershaah Couple Sangeet: संगीत सेरेमनी में कियारा-सिद्धार्थ ने जमकर की थी डांस और मस्ती, देखें  'शेरशाह' कपल की UNSEEN PICS

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी फोटो वायरल

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को शादी की थी. हालांकि कड़ी सुरक्षा के कारण इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने नहीं आई थीं. लेकिन अब शेरशाह कपल और शादी का हिस्सा बने मेहमान नई नई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इसी बीच कियारा और सिद्धार्थ ने अपने वेडिंग फंक्शन की नई अनदेखी तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसमें दोनों पोज देते नजर आ रहे हैं. कुछ घंटे पहले शेयर की इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट का ढेर लग गया है जबकि इन तस्वीरों को लाखों लोगों के लाइक मिल गए हैं. 

कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि कपल ने शादी में डांस मस्ती और खूब धमाल मचाया है क्योंकि उनके चेहरे की मुस्कुराहट सब बयां कर रही है. लुक की बात करें तो कियारा, मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए गोल्डन हैवी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि सिद्धार्थ ट्रैडिशनल  काले और गोल्डन रंग के आउटफिट में स्टाइलिश और हैंडसम लग रहे हैं. इन तस्वीरों पर फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आखिर कौनसा कपल इतना प्यारा लग सकता है. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, रब ने बना दी जोड़ी. ऐसे ही फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए फैंस का रिएक्शन सामने आया है. 

तस्वीरें हैं खास

शेरशाह कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कियारा सिद्धार्थ को एक-दूसरे के गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. आखिरी दो तस्वीरों में कपल को डांस करते देखा जा सकता है. इन तस्वीरों के साथ कियारा-सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, "उस रात के बारे में कुछ.. वास्तव में कुछ खास है."

इससे पहले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें कपल ​​हल्दी आउटफिट में पोज देते हुए नजर आए थे. वहीं शाहिद कपूर औऱ वाइफ मीरा राजपूत ने भी शादी में बिताए खास पलों की तस्वीरें शेयर की थीं. फैंस दोनों की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए भी नजर आए थे.