जवान ही नहीं नेटफ्लिक्स पर नवंबर में मनोरंजन का है पूरा इंतजाम, अपकमिंग वेब सीरीज और फिल्मों की देखें पूरी लिस्ट

Netflix November 2023 Release List: फेस्टिव सीजन की छुट्टियों को खास बनाने के लए इस नवंबर नेटफ्लिक्स अपने पिटारे में कई शानदार सौगात लेकर आया है. जो इस महीने को खास तो बना ही रही हैं, साथ ही आपको बिलकुल बोर भी नहीं होने देंगी.

जवान ही नहीं नेटफ्लिक्स पर नवंबर में मनोरंजन का है पूरा इंतजाम, अपकमिंग वेब सीरीज और फिल्मों की देखें पूरी लिस्ट

New Releases In Netflix November 2023: नवंबर पर नेटफ्लिक्स पर क्या देखें

नई दिल्ली:

उत्सवों से भरपूर है नवंबर, जिसका सीधा सा अर्थ ये है कि जितने त्यौहार, उतनी छुट्टियां. फेस्टिव सीजन की छुट्टियों को खास बनाने के लए इस नवंबर नेटफ्लिक्स अपने पिटारे में कई शानदार सौगात लेकर आया है. जो इस महीने को खास तो बना ही रही हैं, साथ ही आपको बिलकुल बोर भी नहीं होने देंगी. इस पिटारे में शाहरुख खान के जलवे से भरपूर जवान से लेकर भोपाल की गैस त्रासदी पर बनी गंभीर फिल्म द रेलवे मैन तक शामिल है. इसके साथ ही कभी कॉमेडी का डोज मिलेगा तो कभी थ्रिल राइड भी. इस लिस्ट को जारी करते हुए नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि इस वॉचलिस्ट के लिए सभी जवान की तरह तैयार हैं. जानिए आप कब क्या देख सकते हैं.

नेटफ्लिक्स नवंबर 2023 रिलीज

1 नवंबर

एक नवंबर को नेटफ्लिक्स पर विंग वूमैन, मिनियन्स- द राइज ऑफ ग्रू और द लास्ट एयरबैंडर रिलीज हुई है.

2 नवंबर

2 नवंबर का दिन एक्शन और ड्रामे और ब्लॉकबस्टर मूवी का दिन रहा. जब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जवान रिलीज हुई. इसके अलावा ऑल द लाइट वी कैन नॉट सी भी रिलीज हुई.

3 नवंबर

तीन नवंबर का दिन भी एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा. इस दिन नेटफ्लिक्स पर एक साथ चार नई पेशकश देखने को मिली. ये पेशकश हैं ब्लू आई समुराई, द टेलर सीजन 3, सेलिंग सेनसेट सीजन 7 और डेली डोज ऑफ सनशाइन.

6 नवंबर

6 नवंबर को दो मोस्ट अवेटेड सीरीज के अगले सीजन नजर आएंगे. जिसमें से एक है यंग शेल्डन. इसके एक से लेकर चार तक सीजन नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. दूसरी है रिक एंड मोर्टी के सीजन सात का एपिसोड चार.

10 नवंबर

10 नवंबर को देखिए थ्रिल से भरपूर द किलर.

15 नवंबर

इस तारीख को देखिए डोरेमॉन से जुड़ी पेशकश, स्टेंड बाय मी डोरेमॉन.

16 नवंबर

16 नवंबर को आप नेटफ्लिक्स पर द क्राउन वेबसीरीज के सीजन सिक्स का पार्ट वन देख सकते हैं.

18 नवंबर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

18 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी द रेलवे मैन. जो भोपाल में हुई गैस त्रासदी की रियल स्टोरी में से एक है.