25 दिन बाद हो रही है गणेश गायतोंडे की वापसी, 'सैक्रेड गेम्स सीजन 2' को लेकर आई ये बड़ी खबर...

नेटफ्लिक्स इंडिया जल्द कर सकता है सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) का सीजन 2 रिलीज. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर कर दी इस बात की जानकारी.

25 दिन बाद हो रही है गणेश गायतोंडे की वापसी, 'सैक्रेड गेम्स सीजन 2' को लेकर आई ये बड़ी खबर...

'Sacred Games 2' 25 दिन बाद हो सकता है रिलीज

खास बातें

  • 'सैक्रेड गेम्स सीजन 2' 25 दिन बाद होगा रिलीज
  • नेटफ्लिक्स इंडिया ने दिया बड़ा हिंट
  • नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा स्कूल के बचे सिर्फ 25 दिन
नई दिल्ली:

क्राइम सस्पेंस थ्रिलर सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. 2018 में रिलीज हुए सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 को फैन्स को बड़ी बेसब्री से इंतजार था. उनका ये इंतजार अब खत्म होने की कगार पर है. दरअसल, नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इसमें कुब्रा सैत (Kubbra Sait), जितेंद्र जोशी (Jitendra Joshi), जतिन सरन (Jatin Sarna) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) नजर आ रहें हैं. नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस तस्वीर में बेबी फिल्टर का इस्तेमाल किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा है, '25 दिन में स्कूल शुरू होने वाला है.'

कार्तिक आर्यन ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि, शूट किया Video

25 din mein school shuru hone wala hain.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

2018 में आए सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था, ऐसे में नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसका सीजन 2 जल्द ही रिलीज होने वाला है. बता दें इस बार सैक्रेड गेम्स की स्टारकास्ट में भी बदलाव किया गया है. इस सीजन में कल्कि केकला (Kalki Koechlin) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) भी नजर आने वाले हैं. 

फराह खान ने राजीव गांधी को किया याद, बोलीं- मेरे पापा की जान बचाई थी...

विक्रम चंद्रा की नोबल पर आधारित सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) बेवसीरीज के पहले सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. पहले सीजन में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने मुख्य किरदार निभाया था. सीजन 2 में पंकज त्रिपाठी भी मुख्य रोल में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैक्रेड गेम्स सीजन 2 का टीजर तो पहले ही सामने आ चुका था, लेकिन अभी भी रिलीज डेट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जून तक ये सीजन 2 नेटफ्लिक्स इंडिया रिलीज कर देगा.