नेहा शर्मा ने ब्यूटीफुल एक्सप्रेशन देते हुए शेयर किया Video, बोलीं- जब कहानियों को...

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपना ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गजब का एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं.

नेहा शर्मा ने ब्यूटीफुल एक्सप्रेशन देते हुए शेयर किया Video, बोलीं- जब कहानियों को...

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • नेहा शर्मा का ब्यूटीफुल वीडियो हुआ वायरल
  • नेहा शर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • एक बार फिर से वीडियो में दिखा नेहा शर्मा का ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस फोटो की वजह से भी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपना ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गजब का एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो में नेहा के अंदाज की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए फैन्स के साथ एक मैसेज भी शेयर किया है एक्ट्रेस ने लिखा- जब कहानियों को थोड़ा बहुत सराहा जाता है, तो वे पोस्ट बन जाती हैं. बता दें कि नेहा के इस पोस्ट पर कुछ मिनट के अंदर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

आपको बता दें कि नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने साउथ इंडियन फिल्मों के साथ- साथ हिंदी फिल्मों में भी बेहतरीन काम किया है. जिसकी वजह से काफी कम समय में उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. एक्ट्रेस की सिर्फ इंस्टाग्राम पर फैन्स की संख्या 10 मिलियन में है. जो उनकी वीडियो या तस्वीर पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते है. नेहा शर्मा की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करने के कुछ मिनटों के अंदर व्यूज लाख के पार पहुंच जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन अपनी स्टाइल और एक्टिंग के दम पर उन्होंने फैन्स के दिलों में एक खास जगह बनाई है. नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज में फोटो शेयर कर इंटरनेट पर धूम मचाती रहती हैं.