Neha Kakkar को एयरपोर्ट पर देख रोने लगी फैन तो सिंगर ने यूं कराया चुप, वायरल हुआ Video

Neha Kakkar Video: वायरल हो रहे नेहा कक्कड़ के वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा एयरपोर्ट पर अपनी फैन से मिलती हुई नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar को एयरपोर्ट पर देख रोने लगी फैन तो सिंगर ने यूं कराया चुप, वायरल हुआ Video

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग का जवाब नहीं है. वे सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं सेलिब्रिटीज में से एक हैं. बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई उनकी गायकी का दीवाना हैं और नेहा भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं. कुछ ऐसा ही हुआ हाल ही में जब एयरपोर्ट पर नेहा को देखकर उनकी एक फैन इमोशनल हो गई और रोने लगी और अपनी फेवरेट सिंगर से मिलने के लिए आ गई. नेहा ने भी अपने फैन का दिल रखते हुए उससे हाथ मिलाया, उसे चुप करवाया और गले तक लगाया. आइए आपको दिखाते हैं नेहा और उनकी फैन का यह वीडियो.

वायरल हो रहे नेहा कक्कड़ के वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा एयरपोर्ट पर अपनी फैन से मिलती हुई नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर ये महिला रोने लगती हैं और सिंगर से हाथ मिलाने में भी उसके हाथ कंपकंपाने लगते हैं. ऐसे में नेहा अपनी फैन को दिलासा देती हैं और उन्हें चुप कराकर गले लगाती हैं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और नेहा का इस तरह से उनकी प्रशंसक से मिलना, उसे सहानुभूति देना सभी को पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस नेहा के स्वीट जेश्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 70.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं उनके गाने भी फैंस को खूब पसंद आते हैं. उनकी प्रोफेशन लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ से भी फैंस काफी कनेक्टेड रहते हैं. रोहनप्रीत के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. इस वीडियो की बात की जाए तो इस पर उनके फैंस खूब सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने तो मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, "नेहा कक्कड़ के फैन्स भी उन्हीं की तरह हैं, जो हर बात पर रोने लगते हैं".