नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यू टर्न! 100 करोड़ के मानहानि केस के बाद एक्स वाइफ आलिया से समझौते का प्रस्ताव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा भेज गए समझौता प्रस्ताव पर आलिया के वकील ने साफ तौर पर कहा है कि वह 'नवाज के पास कभी वापस नहीं जाएंगी.'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यू टर्न! 100 करोड़ के मानहानि केस के बाद एक्स वाइफ आलिया से समझौते का प्रस्ताव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्स वाइफ आलिया को भेजा समझौता प्रस्ताव

नई दिल्ली:

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी और भाई शमासुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करने के कुछ ही दिन बाद एक्टर कानूनी मामले को निपटाने के लिए तैयार हो गए हैं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी को बीते शनिवार को एक्टर की लीगल टीम से सेटलमेंट ड्राफ्ट मिला है. आलिया के वकील ने यह देखते हुए कि यह सेटलमेंट ड्राफ्ट मानहानि मुकदमे के कुछ दिन बाद आया है, इस बारे में कहा कि दोनों पक्षों के बीच किसी भी तरह के समझौते के लिए मानहानि का मुकदमा वापस लेना होगा. बॉम्बे हाईकोर्ट में 20 मार्च को नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में 100 करोड़ रुपये का हर्जाना और आलिया और शमासुद्दीन से लिखित माफी देने की बात कही गई है. 

इस मुकदमे में आलिया और शमासुद्दीन पर एक्टर के खिलाफ मानहानि और झूठे बयान देने का आरोप लगाया गया है और अदालत से अनुरोध किया गया कि आलिया और उसके भाई को कोई भी अपमानजनक टिप्पणी करने से कानूनी तौर पर रोका जाए. नवाजुद्दीन ने यह भी दावा किया है कि उनके भाई और पूर्व पत्नी ने उनसे 21 करोड़ रुपये की हेराफेरी की है.

केस में यह भी आरोप लगाया गया है कि शमासुद्दीन, जिसे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने 2008 में अपने मैनेजर के रुप में रखा था. वह फाइनेंस को भी संभालता था उसने एक्टर के साथ धोखाधड़ी की है. इसके अलावा, केस के अनुसार, जब संपत्ति धोखाधड़ी के बारे में उनसे बात की गई तो शमासुद्दीन ने आलिया सिद्दीकी को नवाज़ुद्दीन के खिलाफ झूठे आरोप दर्ज करने के लिए उकसाया. इस मामले में पीटीआई की रिपोर्ट में कहा गया कि उन्होंने चीप वीडियो और सोशल मीडिया पर कमेंट करके एक्टर को ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा भेज गए सेटलमेंट ड्राफ्ट पर आलिया के वकील ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह 'नवाज के पास कभी वापस नहीं जाएंगी.' हालांकि, दोनों 'मैच्योर तरीके से एक साथ अपने दो बच्चों के लिए बेस्ट देंगे'. वहीं मानहानि मुकदमे के बारे में आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, 'जहां तक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा हाई कोर्ट में मानहानि मुकदमे की बात है. मैं सिर्फ यह कह सकता हूं कि हमें अभी कोई कॉपी नहीं दी गई है, लेकिन किसी भी सूरत में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा समझौते के ड्राफ्ट से पहले मानहानि का मुकदमा दायर किया गया था और इसलिए इसे वापस लेना समझौता का जरुरी हिस्सा बन जाएगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वकील ने इंडिया टुडे को बताया कि आलिया बातचीत करने के लिए तैयार थी. आगे वकील ने कहा, “नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कल शाम अपने वकीलों के माध्यम से मुझे शर्तों के साथ एक समझौता प्रस्ताव भेजा है. मैं अब अपने क्लाइंट के साथ इस पर चर्चा कर रहा हूं. मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरी तरफ से पूरी तरह से यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा हूं कि दोनों के बीच सभी विवाद खत्म हो जाएं ताकि माता-पिता के रूप में दोनों पक्ष अपने नाबालिग बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे सकें और उनके भविष्य को सुरक्षित करने की दिशा में काम करते हैं,".