सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया रिएक्शन, बोले- जब भी मिलता था पॉजिटिव वाइप्स...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने पहली बार दिया रिएक्शन.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया रिएक्शन, बोले- जब भी मिलता था पॉजिटिव वाइप्स...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 70 दिन से ऊपर हो गए हैं. सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई जांच तो कई मोर्चों पर कर रही है.  लेकिन उसका सबसे ज्यादा जोर उन 4 लोगों से पूछताछ पर है जो 14 जून के दिन सुशांत सिंह राजपूत के घर में मौजूद थे और दूसरा 15 करोड़ की हेराफेरी पर. दूसरी तरफ सुशांत को लेकर अभी भी रिएक्शन आने का दौर जारी है. बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर बातचीत की है.

प्रीति जिंटा के सनग्लासेस लुक ने फैन्स को किया इंप्रेस, यूं स्माइल करती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photo

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जमकर तारीफ की. उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा: "वो जीवन से भरपूर था, वो एक जन्मजात बातूनी था. उसे लोगों से बातचीत करना पसंद था. वो शब्दों के साथ जादूगरी कर सकता था. वो भी किसी विषय पर बात कर सकता था. मैं उससे कई मौकों पर मिला. हम वास्तव में एक-दूसरे को पसंद करते थे. मैं हर बार उससे मिलने के दौरान पॉजिटिव वाइप्स महसूस करता था. यही कारण है कि उनके अचानक चले जाने की खबर पर मुझे विश्वास करना मुश्किल था."


जीशान अय्यूब ने NEET-JEE की परीक्षा को लेकर कसा तंज, बोले- आदमी मरे तो मरे, पर इम्तिहान नहीं टलना...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद से ही उनके मौत की छानबीन हो रही है. दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में 'काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'राबता', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.