इरफान खान-मनोज बाजपेयी को याद कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही बड़ी बात, बोले- 'ऐसी शक्ल के साथ...'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम ऐसे एक से बढ़कर एक रोल दर्ज हैं, जिन्हें भूल पाना भी आसान नहीं होगा. उसके बावजूद नवाजुद्दीन सिद्दकी खुद को हीरो मटेरियल नहीं समझते. ऐसे ही एक सवाल पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि उनके फैन्स हैरान हो जाएंगे.

इरफान खान-मनोज बाजपेयी को याद कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही बड़ी बात, बोले- 'ऐसी शक्ल के साथ...'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के उन वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें अब अपनी काबिलियत साबित करने की कोई जरूरत नहीं है. उनका अपना नाम ही अब सिनेमा की दुनिया में अच्छी एक्टिंग, अच्छी फिल्म का सिनोनिम बन गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम ऐसे एक से बढ़कर एक रोल दर्ज हैं, जिन्हें भूल पाना भी आसान नहीं होगा. उसके बावजूद नवाजुद्दीन सिद्दकी खुद को हीरो मटेरियल नहीं समझते. ऐसे ही एक सवाल पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि उनके फैन्स हैरान हो जाएंगे. क्या इस सवाल और उसके जवाब के बहाने नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से एक निजी मीडिया चैनल ने इंटरव्यू में एक सवाल किया कि क्या उनकी ख्वाहिश है कि वो लार्जर देन लाइफ रोल करें. एक अच्छा कमर्शियल फिल्म चाहिए, जिसमें उन्हें हीरो की तरह ग्रैंड एंट्री मिले. एंकर के इस सवाल पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चौंकाने वाला जवाब दिया. जिस पर एंकर ने फिर सवाल किया कि वो ऐसा क्यों महसूस करते हैं. जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी शक्ल पर ही सवाल खड़े कर दिए.



एंकर के इस सवाल पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि हमें लेकर कोई बनाएगा ही नहीं ऐसी फिल्म. इस पर एंकर ने सवाल किया कि क्यों तो जवाब में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी शक्ल की तरफ इशारा करते हुए कि शक्ल ही ऐसी है न हमारी. इस शक्ल पर कौन लगाएगा सौ करोड़ रुपए. इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कभी आपने देखा नसीरुद्दीन शाह, ओमपुरी, इरफान  खान या मनोज बाजपेयी पर किसी ने सौ करोड़ रु. लगाए हों. इस सवाल जवाब का वीडियो पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल पर ये सवाल भी पूछा गया है कि क्या फैन्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मेन स्ट्रीम रोल में देखना चाहेंगे.
 

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com